Move to Jagran APP

अंबेडकरनगर में बोलेरो की टक्कर से सुलतानपुर के दो युवकों की मौत

अंबेडकरनगर के टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों सुलतानपुर जिले के एक ही गांव के रहने वाले थे और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने अकबरपुर आ रहे थे।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 04:16 PM (IST)
अंबेडकरनगर में बोलेरो की टक्कर से सुलतानपुर के दो युवकों की मौत
अंबेडकरनगर के टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बोलेरो और बाइक की टक्कर दो की मौत।

अंबेडकरनगर, जेएनएन। टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों सुलतानपुर जिले के एक ही गांव के रहने वाले थे और मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने अकबरपुर आ रहे थे।

loksabha election banner

सुलतानपुर जनपद के कादीपुर थाना क्षेत्र के कटसारी गांव के मंगल और अमित रविवार शाम गांव कैथवारा निवासी अपने रिश्तेदार के घर से बरीक्षा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अकबरपुर आ रहे थे। दोनों अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में टांडा-बांदा नेशनल हाईवे पर जलालपुर तिराहे के पास पहुंचे थे कि जलालपुर की तरफ से आ रही बोलेरो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों बाइक से उछलकर काफी दूर जा गिरे, इससे उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। वहीं हादसा होते ही राहगीरों और स्थानीय लोगों के जमा होने से भीड़ का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। बाद में डायल-112 पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां सोमवार को इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतक अमित के चाचा जगदीश ने बताया कि अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने रविवार रात उन्हें दुर्घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वे लोग जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अज्ञात वाहन के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.