श्रावस्ती, जेएनएन। इकौना थाना क्षेत्र के मलौना खसियारी गांव में मंगलवार को बांस की झाड़ियों में महिला व मासूम बच्चे का शव ग्रामीणों ने देखा। सूचना फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया। बड़ी संख्या में आसपास क्षेत्र के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थाना क्षेत्र के मलौना खसियारी गांव में खेतों की ओर निकले ग्रामीणों ने कैली भगवानपुर सीमा पर बांंस की झाड़ियों मे महिला व लगभग एक वर्षीय बच्चे का शव पड़ा देखा। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि महाराज प्रकाश तिवारी की सूचना पर सीओ तारकेश्वर पांडेय व थानाध्यक्ष मनोज पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी अनूप सिंह व एएसपी बीसी दूबे ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों के बयान दर्ज किए। शव की पहचान के लिए आसपास गांवों में सूचना दी गई है।

मह‍िला के मुंह से न‍िकल रहा था खून 

ग्रामीणों के अनुसार महिला के मुहं से खून निकला हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की साड़ी के पल्लू से ही बच्चे की गला दबाकर हत्या की गयी है। ग्रामीणों की माने तो किसी अन्यत्र स्थान पर घटना को अंजाम देने के बाद शव यहां फेंका गया है। इकौना थानाध्यक्ष मनोज पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है। महिला व बच्चे की पहचान नही हो सकी है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि कर तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस