बलरामपुर, जेएनएन। दस दिन से लापता बदलपुर गांव निवासी नौ वर्षीय सनी कुमार का बोरे में बंधा शव गुरुवार को तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के पिता राजू ने बताया कि सनी दस दिन पहले गांव के बगल दुंदरा मेला देखने गया था। तब से वह घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी। उसी दिन गुमशुदगी दर्ज की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका था।

गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने बोरे में बंधा शव तालाब में किसाने रखा देखा। परिवारजन के साथ पुलिस को सूचना दी गई। राजू ने बताया कि सनी कुमार प्राथमिक विद्यालय नवीन में कक्षा तीन का छात्र था। प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। छानबीन की जा रही है।

बच सकती थी सनी की जान

गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस यदि सक्रिय होती तो सनी कुमार की जान बचाई जा सकती थी। गांव के बगल मेला देखने गया सनी जब शाम तक घर नहीं लौटा तो परिवारजन ने तलाश की। उसका कुछ पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बैठ गई। परिवारजन रो-रोकर बेहाल हैं। अब पुलिस छानबीन कर शीघ्र राजफाश का दावा कर रही है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप