Move to Jagran APP

हरदोई-कन्‍नौज सीमा पर गंगा में बालक समेत तीन के मिले शव, कटा मिला महिला का सिर

गंगा नदी में बालक समेत तीन के पाए गए हैं। महिला और पुरुष के भी शव हैं। तीनों शवों की अभी शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। तीनों की हत्या कर शव गंगा में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 10:07 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 10:07 PM (IST)
हरदोई-कन्‍नौज सीमा पर गंगा में बालक समेत तीन के मिले शव, कटा मिला महिला का सिर
हरदोई कन्नौज सीमा पर गंगा नदी में तीन के शव पाए गए हैंं

लखनऊ, जेएनएन। हरदोई कन्नौज सीमा पर गंगा नदी में एक बालक समेत तीन के शव मिले। महिला का सिर कटा है। अभी तक शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मौके पर पड़ताल कर रही है। अभी शवों की पहचान नहीं हो सकी है।    

loksabha election banner

हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र में कन्नौज जिले के गुरुसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के बदनापुर गांव के सामने गंगा नदी में शनिवार की देर शाम करीब आठ बजे तीन शव देखे गए। ग्रामीणों के अनुसार महिला का धारदार हथियार से सिर कटा था, जबकि पुरुष के भी चोट के निशान बताए जा रहे हैं। तीसरा शव करीब 10 वर्ष के बालक का है। ग्रामीणों का कहना है कि लग रहा है कि तीनों की हत्या कर गंगा में फेंका गया। 

अरवल क्षेत्र के पतारपुर और गुरुसहायगंज थाना क्षेत्र की नौरंगपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में गंगा नदी में मिले शव का कन्नौज क्षेत्र के ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि महिला और पुरुष की आयु करीब 40 वर्ष होगी, जबकि बालक करीब 10 वर्ष का होगा। तीनों के शव पर पूरे कपड़े हैं। महिला के सिर पर दूर से चोट जैसा दिख रहा था। सूचना पर काफी देर बाद गुरुसहायगंज पुलिस पहुंची। उस समय शव गंगा के बीच में थे। कुछ समय बाद पुरुष का शव धार में बहते हुए गंगा के किनारे पतारपुर की तरफ पहुंच गया  तो वहां की पुलिस ने हरदोई पुलिस को सूचना दी।

एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह ने बताया कि शव मिले हैं। गुरुसहायगंज और अरवल की पुलिस मौके पर है। शव कन्नौज जिले की सीमा में थे। हालांकि उन्हें बाहर निकलवाया जा रहा और पहचान के बाद ही पूरी बात साफ हो सकेगी। एसपी अजय कुमार ने बताया कि शवों की शिनाख्‍त का प्रयास किया जा रहा है। अभी घटना का कारण पता नहीं चल सका है। शवों की पहचान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.