Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में भाग्यलक्ष्मी मंदिर में किया पूजन, बोले- मां सभी के जीवन में करें सुख, शांति व समृद्धि का वास

BJP National Executive Meeting दर्शन के बाद मंदिर से बाहर आने पर उन्होंने कहा कि मां सभी के जीवन में सुख शांति व समृद्धि का वास करें। जय मां भाग्य लक्ष्मी। आज हैदराबाद के मां भाग्य लक्ष्मी मंदिर में मां लक्ष्मी जी के पावन दर्शन-पूजन से मन अभिभूत है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 04:39 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में भाग्यलक्ष्मी मंदिर में किया पूजन, बोले- मां सभी के जीवन में करें सुख, शांति व समृद्धि का वास
BJP National Executive Meeting : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में चल रही भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे हैं। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव के साथ अन्य योजनाओं पर मुहर लगाएगा।

prime article banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय हैदराबाद प्रवास के दूसरे दिन रविवार को भाग्यलक्ष्मी मंदिर में दर्शन-पूजन किया। दर्शन के बाद मंदिर से बाहर आने पर उन्होंने कहा कि मां सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि का वास करें।

जय मां भाग्य लक्ष्मी। आज हैदराबाद के मां भाग्य लक्ष्मी मंदिर में मां लक्ष्मी जी के पावन दर्शन-पूजन से मन अभिभूत है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार से एआइएमआइएम के मुखिाया असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में हैं। उनका शनिवार को हैदराबाद के एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। इसके साथ ही भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में आजमगढ़ तथा रामपुर लोकसभा के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की जीत में सीएम योगी आदित्यनाथ की भूमिका को सराहा गया। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले रामपुर तथा आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में बड़ी सेंध लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.