Move to Jagran APP

रायबरेली : भाजपा नगर अध्यक्ष की दबंगई का वीडियो वायरल, चौराहे पर युवक को लात-घूंसों से पीटा

बीजेपी के नगर अध्यक्ष संतोष पांडेय पर सरेराह युवक को पीटने और गाली देने का वीड‍ियो वायरल।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 12:26 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 12:26 PM (IST)
रायबरेली : भाजपा नगर अध्यक्ष की दबंगई का वीडियो वायरल, चौराहे पर युवक को लात-घूंसों से पीटा
रायबरेली : भाजपा नगर अध्यक्ष की दबंगई का वीडियो वायरल, चौराहे पर युवक को लात-घूंसों से पीटा

रायबरेली, जेएनएन। भाजपा के नगर अध्यक्ष की दबंगई का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में नगर अध्यक्ष एक शख्स की मेडिकल स्टोर के सामने पिटाई कर रहा है। उनके साथ मौजूद अन्य लोग भी मौके का फायदा उठाकर हाथ साफ करने लगे। इस करतूत को देखकर आस-पास मौजूद लोग दंग रह गए। इस दौरान क‍िसी ने वीड‍ियो बनाकर वायरल कर द‍िया।   मामला जिला अस्पताल के सामने एक मेडिकल स्टोर के पास का था। बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बीजेपी के नगर अध्यक्ष संतोष पांडेय जिस युवक की  पिटाई कर रहे हैं, उस पर मेडिकल स्टोर से दवा लेते समय जालसाजी का आरोप है। लेकिन, क्या दवा लेते समय एक गरीब की पिटाई करना जायज है। अगर, आरोप लगा था तो पुलिस को सूचना देने के बजाय कानून हाथ में लेने की क्या जरूरत थी। जिस तरह से लात जूते से युवक की पिटाई की गई, उसे कोई भी उचित नहीं बता रहा है। यही नहीं संतोष पांडेय सार्वजनिक स्थल पर घंटों गाली गलौज भी करते रहे। वीड‍ियों में जो दिख रहा है वह शर्मसार करने वाला है।

वहीं युवक मारपीट के दौरान बार-बार पैर छूकर विनती भी करता रहा। मगर, किसी ने उसको बचाने की कोशिश नहीं की। यह पूरी घटना पास में मौजूद एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर उसे वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता की दबंगई सबकी आंखों के सामने आ गई। उधर, शहर कोतवाल अतुल सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.