Move to Jagran APP

रायबरेली में गांजा तस्कर से सेटलमेंट का ऑडियो वायरल, विधायक-बोले लिखवाएंगे मुकदमा

रायबरेली गांजा माफिया व बछरावां भाजपा विधायक के बीच डील का आडियो हुआ वायरल।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 08:03 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 08:03 AM (IST)
रायबरेली में गांजा तस्कर से सेटलमेंट का ऑडियो वायरल, विधायक-बोले लिखवाएंगे मुकदमा
रायबरेली में गांजा तस्कर से सेटलमेंट का ऑडियो वायरल, विधायक-बोले लिखवाएंगे मुकदमा

रायबरेली, जेएनएन। मंगलवार देर रात एक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हुई। जिसमें दो शख्स आपस में बात करते सुनाई दे रहे हैं। एक तरफ से पार्टी कार्यालय के लिए आर्थिक सहयोग करने की बात कही जा रही है  तो दूसरी तरफ से एक मुकदमे से नाम हटवाने की मांग की जा रही है। चर्चा आम हुई की एक जनप्रतिनिधि और एक गांजा तस्कर के बीच यह चंद सेकंड की बातचीत हुई है। कुछ ही देर में इसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हुई। कहा जाने लगा कि यह बातचीत बछरावां से भाजपा विधायक राम नरेश रावत और महाराजगंज क्षेत्र के एक गाजा तस्कर के बीच हुई है।

prime article banner

रायबरेली बहुचर्चित गांजा माफिया राजू सिंह सिंह पुत्र दलबहादुर सिंह निवासी पूरे हनुमंत मजरे ताजुद्दीनपुर थाना महराजगंज जनपद रायबरेली और बछरांवा विधायक रामनरेश रावत के बीच बातचीत का एक वायरल आडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसमें भाजपा विधायक रामनरेश रावत द्वारा कार्यालय बनाने के नाम पर कुछ खर्चा करने की बात प्रमुखता से कही जा रही है।

बातचीत में तथाकथित एक गांजा माफिया द्वारा विधायक की बात को स्वीकारते हुए अपने स्थान पर बुलाया जा रहा है। तथा कार्यालय बनाने के नाम पर दिये जाने वाले खर्च के एवज में किसी मामले से नाम हटाये जाने की बात भी की जा रही है। बताया जाता है कि महराजगंज थाने की पुलिस ने कुछ महीने पहले एक शख्स को दो क्विंटल से अधिक गांजे के साथ रंगेहाथों पकड़ा था। जो ऑडियो बेपर्दा हुआ है उसके बारे में बताया जा रहा है कि यह वही गांजे में बंद हो चुका आरोप‍ित है जो अभी हाल में जेल से छूटा है, यह बातचीत उसी द्वारा की गई है। उधर जब सच्चाई जानने के लिए बछरांवा विधायक राम नरेश रावत बात की गई तो उन्होंने कहा की ये मनगढ़ंत है। जिस शख्स से मेरी बातचीत का जिक्र हो रहा है, वो सम्भवतः एक साल से जेल में है। मेरी किसी से इस तरह बात नहीं हुई। इस संदर्भ में मैं मुकदमा लिखवाउँगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.