Move to Jagran APP

शॉपिंग माल में चाकू की नोंक पर युवती के अपहरण की कोशिश

छेड़छाड के विरोध पर आरोपित देता था धमकी और मोबाइल पर भेजता है आपत्तिजनक मैसेज। ठाकुरगंज क्षेत्र स्थित मॉल में काम करती है युवती, रिपोर्ट दर्ज।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 01:37 PM (IST)
शॉपिंग माल में चाकू की नोंक पर युवती के अपहरण की कोशिश
शॉपिंग माल में चाकू की नोंक पर युवती के अपहरण की कोशिश

लखनऊ, जेएनएन। ठाकुरगंज क्षेत्र स्थित एक शॉपिंग मॉल में घुसकर शोहदे ताहिर सिद्दीकी और उसके साथियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ कर चाकू के जोर पर उसका अपहरण करने का प्रयास किया। शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपित भाग निकला। ताहिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

loksabha election banner

युवती के मुताबिक वह मॉल में नौकरी करती है। बुधवार रात ताहिर सिद्दीकी साथियों के साथ मॉल में पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर उसने चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और हाथ पकड़कर ले जाने लगा। इस बीच शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपित भाग निकला। मारपीट और छीनाझपटी के दौरान युवती को चोटें आई हैं। इस बीच कुछ लोगों ने उनका वीडियो भी बना लिया था। पीडि़ता के मुताबिक काफी दिनों से ताहिर उन्हें परेशान कर रहा है। विरोध पर वह धमकी देता है और मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजता है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज अंजनी पांडेय ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

हॉस्पिटल संचालक की पत्नी ने महिला डॉक्टर पर कराया मुकदमा

आइआइएम रोड स्थित एसएन हॉस्पिटल के  संचालक यूसुफ अली की पत्नी डॉ. आफरीन ने एक महिला चिकित्सक के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक एक दिन बीते दिनों महिला डॉक्टर ने संचालक पर कई माह का वेतन न देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसके बाद आफरीन ने महिला डॉक्टर और उनके दे सहयोगियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.