Move to Jagran APP

बुलंदशहर हिंसा: एएसपी सिटी प्रवीन रंजन समेत चार PPS अधिकारियों की तबादला

शासन ने तीन अन्य पीपीएस अधिकारियों का तबादला किया, गोकशी के बाद हुई हिंसा में हटाए जा चुके हैं कई अधिकारी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 09:32 AM (IST)
बुलंदशहर हिंसा: एएसपी सिटी प्रवीन रंजन समेत चार PPS अधिकारियों की तबादला
बुलंदशहर हिंसा: एएसपी सिटी प्रवीन रंजन समेत चार PPS अधिकारियों की तबादला

लखनऊ, (जेएनएन)। बुलंदशहर में हिंसा की घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। बुलंदशहर के एएसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह का भी तबादला कर दिया गया। उन्हें लखनऊ में यूपी 100 में तैनाती दी गई है।

loksabha election banner

सोमवार को डॉ. प्रवीन रंजन समेत चार पीपीएस अधिकारियों की तबादला सूची जारी की गई। अलीगढ़ में तैनात एएसपी अतुल कुमार श्रीवास्तव को एएसपी सिटी बुलंदशहर बनाया गया है। उनकी जगह आशुतोष द्विवेदी को तैनाती दी गई है। जबकि डॉ. अरविंद कुमार को एएसपी अपराध, अलीगढ़ भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर के एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह, सीओ व एक चौकी प्रभारी को हटाये जाने के बाद दो दिन पूर्व बुलंदशहर के एएसपी देहात रईस अख्तर को भी हटा दिया गया था। रईस अख्तर के तबादले को लेकर सवाल भी उठे थे कि घटना एएसपी सिटी के क्षेत्र में हुई थी। माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर एएसपी ग्रामीण व एएसपी सिटी की जिम्मेदारियों को लेकर वायरल संदेशों के बाद एएसपी सिटी को भी हटाने का निर्णय लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.