सीतापुर, जागरण संवाददाता। बिसवां के महराजगंज जुलाही मुहल्ला में रात करीब दो बजे सशस्त्र बदमाशों ने एक घर में धावा बोल दिया। यही नहीं, बदमाश ने गृहस्वामी पर असलहा तान दिया और गोली मारने की धमकी। भुक्तभोगी का कहना है कि गोली मारने की धमकी के बाद सब डर गए। बदमाशों को देख पूरा परिवार सहम गया और घर में घुसे बदमाश लाखों के जेवर और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गए हैं। 

मोहम्मद जुलाही ने बताया कि दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए लोगों की संख्या 10 से 12 थी। सभी के पास डंडे और असलहे थे। गृहस्वामी की मानें तो बदमाश करीब छह से सात लाख रुपये के जेवर और 20 हजार रुपये नकदी उड़ा ले गए। इस दौरान घर के कमरे में जबरदस्त तोड़फोड़ भी की गई। इसके बाद बदमाश भाग गए तो परिवारजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों ने भी बदमाशों की चहलकदमी देखी है। पड़ोसी गोलू ने बताया कि एक बदमाश गली के मोड़ पर भी खड़ा था। 

रफी ने बदमाशों को भागते देखाः पीड़ित के मुताबिक बदमाशों के जाने के बाद पड़ोसी रफी ने बताया कि उसने बदमाशों को भागते देखा। गली में खड़े बदमाश को आसिफ ने भी देखा था। पीड़ित ने अपनी तहरीर में बदमाशों की संख्या का जिक्र नहीं किया। एफआइआर में भी एेसी कोई बात सामने नहीं आई है। हालांकि, भुक्तभोगी गृहस्वामी ने मीडिया के सामने 10-12 बदमाश होने की बात कही है। गली के सीसी कैमरे की फुटेज में भी करीब 9 लोग नजर आए हैं। सभी ने चेहरा ढक रखा था। हाथ में हथियार भी दिख रहे हैं।

केस दर्ज, की जा रही है जांच : सीओ-बिसवां सीओ ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। सीसी कैमरे की फुटेज में कुछ लोग दिखे है। जांच की जा रही है। घर से कितना सामान चोरी हुआ, गृहस्वामी अभी ये नही बता सके हैं।

Edited By: Vikas Mishra