Move to Jagran APP

अमर सिंह ने कहा- खतरे में समाजवादी पार्टी का भविष्य

अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बनी है तो उसके लिए मैंने और मुलायम सिंह ने बहुत मेहनत की थी। अखिलेश यादव औरंगजेब है जिनके सिर में सत्ता चली गयी है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 01 Aug 2017 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 04:41 PM (IST)
अमर सिंह ने कहा- खतरे में समाजवादी पार्टी का भविष्य
अमर सिंह ने कहा- खतरे में समाजवादी पार्टी का भविष्य

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का अभी पार्टी से मोह भंग नहीं हुआ है। अमर सिंह को अब तो समाजवादी पार्टी का भविष्य ही खतरे में लग रहा है। उनकी राय है कि अगर पार्टी की कमान एक बार फिर से नेताजी (मुलायम सिंह यादव) संभाल लें तो फिर बात कुछ बन सकती है। 

prime article banner

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिन के लखनऊ प्रवास के दौरान समाजवादी पार्टी के दो विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी में जाने को अमर सिंह सपा के लिए खतरे की घंटी मान रहे हैं। समाजवादी पार्टी के भारतीय जनता पार्टी में जाने वाले यशवंत सिंह के साथ बुक्कल नवाब को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने दगाबाज कहा था।

इनके बाद अब अमर सिंह ने इस प्रकरण पर एक कदम आगे बढ़ाकर बयान दिया है। अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के बिना समाजवादी पार्टी का भविष्य अंधेरे में है। पार्टी काफी खतरे में है। समाजवादी पार्टी से निष्कासित अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को आगे ले जाने की ताकत सिर्फ मुलायम सिंह में ही है। लोग कह रहे है कि समाजवादी पार्टी अब पहले जैसी नहीं रही इसी कारण धीरे-धीरे नेता उससे दूर हो रहे है। अभी करीब आधा दर्जन और लोग पार्टी को छोडऩे की लाइन में हैं। 

यह भी पढ़ें: यशवंत सिंह के साथ बुक्कल नवाब व जयवीर सिंह भाजपा में शामिल

अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बनी है तो उसके लिए मैंने और मुलायम सिंह ने बहुत मेहनत की थी। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव औरंगजेब है जिनके सिर में सत्ता चली गयी है।

यह भी पढ़ें: अंधेरी जिंदगी में जलाई ज्ञान की रोशनी

अमर सिंह ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तुलना शाहजहां से भी की। जैसे औरंगजेब ने पिता शाहजहां को कैद कर सत्ता ली थे वैसा उन्होंने भी किया।

यह भी पढ़ें: आगरा में 20 फीसदी बढ़ा सर्किल रेट, आज से होगा लागू

अमर सिंह ने कहा कि जब मुलायम सिंह यादव भी अखिलेश के खिलाफ थे, मैंने ही उसकी शादी में मदद की। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को सत्ता भी दी गयी मगर वो उसको ठीक से नहीं संभाल सके थे। मजबूत शासन मिलने के बाद भी उन्होंने गंवा दिया। अब पार्टी बेहद खतरे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.