Move to Jagran APP

अमर सिंह की आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की मांग

अमर सिंह ने आजम खां पर बड़ा हमला बोला है। समाजवादी पार्टी से बाहर चल रहे अमर सिंह ने कहा कि आजम खां पर देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 11:47 AM (IST)
अमर सिंह की आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की मांग
अमर सिंह की आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की मांग

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां तथा राज्यसभा सांसद अमर सिंह के बीच छत्तीस का आंकड़ा जग जाहिर है। आजम खां के सेना को लेकर बयान के मामले में अमर सिंह ने आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की मांग रखी है। 

loksabha election banner

अमर सिंह ने आजम खां पर बड़ा हमला बोला है। समाजवादी पार्टी से बाहर चल रहे अमर सिंह ने कहा कि आजम खां पर देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिए। अमर सिंह ने कहा कि इस बयान पर आजम खान के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए।

सिंगापुर में मीडिया से अमर सिंह ने कहा कि जो देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान को न्यौछावर कर दे रहे हैं, ऐसे जवानों की हौसलाअफजाई की बजाए आजम खां उन्हें बलात्कारी कह कर हतोत्साहित कर रहे हैं। वह उस भारत के गाली दे रहे हैं, जिसने उन्हें मंत्री बनाया। आजम खां ने कहा कि क्यों न आजम खां के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा किया जाए और उनको जेल भेज दिया जाए।

यह भी पढ़ें: आजम खां ने कहा, मैं तो भाजपा की आइटम गर्ल

अमर सिंह ने कहा कि यह पहली बार नहीं है, जब आजम खां ने ऐसे बयान दिए हों। वह आजम खां जैसे वरिष्ठ नेता के इस बयान से काफी निराश हैं। दरअसल आजम इस तरह के दुर्भाग्यपूर्ण बयान देने के आदी हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आजम खान का सेना पर विवादित बयान, वीडियो वायरल होने से मचा बवाल

इससे पहजे भी उन्होंने भारत माता को डायन कहा था। गुलाम नबी आजाद को कश्मीर का वजीर कहा था। वह लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी कहते रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि भगवान ही जाने कि यह देश ऐसे नेताओं को क्यों बर्दाश्त कर रहा है।

यह भी पढ़ें: पति से तलाक लिए बिना धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम युवक से कर ली दूसरी शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.