Move to Jagran APP

अमर सिंह ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री से की आजम की शिकायत

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बुधवार को राज्यपाल व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सपा नेता मो. आजम खां की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 11:42 PM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 08:11 AM (IST)
अमर सिंह ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री से की आजम की शिकायत
अमर सिंह ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री से की आजम की शिकायत

लखनऊ (जेएनएन)। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने बुधवार को राज्यपाल व मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सपा नेता मो. आजम खां की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने दोनों को शिकायती पत्र के साथ आजम खां के एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू की सीडी व पेन ड्राइव में वे फुटेज भी दी जिससे उन्हें आपत्ति थी। अमर सिंह अब गुरुवार को रामपुर जाएंगे और वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 

loksabha election banner

अमर सिंह ने मंगलवार को एक पत्रकार वार्ता कर मो. आजम खां की एक फुटेज मीडिया को दी थी। इसी के बाद बुधवार की शाम अमर सिंह ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात कर उन्हें भी फुटेज की सीडी व पेन ड्राइव सौंपा। उन्होंने कहा कि मैं एक डरा हुआ बाप हूं जिसकी नाबालिग बेटियों को तेजाब से जलाने की बात आजम खां कर रहे हैं। राज्यपाल से कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, राज्यपाल ने भी उनके शिकायती पत्र को उचित कार्रवाई के लिए सरकार के पास भेजने की बात कही। 

इसके बाद अमर सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री को भी पत्र के साथ सीडी व पेन ड्राइव सौंपकर आजम खां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अमर करीब आधा घंटा मुख्यमंत्री आवास पर रहे। अमर सिंह ने बताया कि वे गुरुवार को रामपुर जा रहे हैं, वहां आजम से कहेंगे कि ...मेरी बलि ले लो, लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दो।अमर सिंह ने बताया कि मैंने राज्यपाल व मुख्यमंत्री को सीडी व पेन ड्राइव सौंप दी है। कहा कि मैंने तो एक डरे हुए पिता की तरह गुहार लगाई है। अब देखना है कि उत्तर प्रदेश का शासन किस तरह से आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करता है।    

तीन उपचुनाव जीतने से बढ़ गया है मन

अमर ने कहा कि तीन उपचुनाव जीतने के बाद सपा नेताओं का मन बहुत बढ़ गया है। इसलिए आज वे बच्चियों को तेजाब से जलाने की बात कर रहे हैं। अखिलेश जो मुझे अंकल कहते हैं यदि वे रक्षाबंधन के दिन अपनी बहनों की रक्षा के लिए एक वचन बोल देते, या फिर मुलायम सिंह जिनसे हमारी मित्रता रही है यदि वह आजम के खिलाफ एक बयान दे देते तो मुझे आज राजभवन आने की जरूरत नहीं पड़ती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.