Move to Jagran APP

फैजाबाद रोड पर एलडीए के पारिजात अपार्टमेंट में लिफ्ट अचानक हुई बंद, आवंटी परेशान

लखनऊ फैजाबाद रोड स्थित अपार्टमेंट के आवंटी एलडीए से परेशान। पूरे दिन बंद रही लिफ्ट आवंटी अब अपनी परेशानियों को लेकर मुख्यकमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनता दरबार में मिलेंगे। वेलफेयर सोसाइटी के सचिव बोले अब एलडीए पर भरोसा नहीं रहा है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 08:37 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 10:23 AM (IST)
फैजाबाद रोड पर एलडीए के पारिजात अपार्टमेंट में लिफ्ट अचानक हुई बंद, आवंटी परेशान
मुख्यकमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में परेशानियों को लेकर जाएंगे पारिजात अपार्टमेंट के आवंटी।

लखनऊ, जेएनएन। फैजाबाद रोड पर एलडीए की पारिजात अपार्टमेंट योजना में लिफ्ट गुरुवार को पूरे दिन बंद रही। जिससे यहां के आवंटी बेहाल हो गए। इस अपार्टमेंट के आवंटी अन्य समस्याओं को लेकर पहले से ही परेशान हो रहे हैं मगर पूरे दिन की बारिश के बीच लिफ्ट बंद होने से उनकी परेशानियां और अधिक बढ़ गईं। अपार्टमेंट के बी ब्लॉक में लिफ्ट खराब हुई। बारिश की वजह से यहां की सीढ़ियों में भी पानी आ गया।

loksabha election banner

पारिजात वेलफेयर सोसाइटी के सचिव समर विजय सिंह ने बताया कि इतनी अधिक परेशानियां हम लोगों के साथ बढ़ चुकी हैं कि अब एलडीए पर भरोसा नहीं रहा है। इसलिए पूरे प्रकरण की शिकायत मुख्यकमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में की जाएगी। वहीं से ही न्याय की उम्मीद है।

 

कमिश्नर आज करेंगे एलडीए के कामों की समीक्षा

नवागत मंडलायुक्त रंजन कुमार शुक्रवार को लखनऊ विकास प्राधिकरण के कार्यों की अपनी कार्यालय में समीक्षा करेंगे। जिसको लेकर एलडीए में गुरुवार को जोरदार तैयारियां की गई हैं। सभी संपत्तियों का हिसाब किताब किया गया। कमिश्नर की समीक्षा में अनेक मुद़्दों पर चर्चा की जाएगी। जिसमें संपत्तियों के निस्तारण और शासन की योजनाओं की प्रगति भी जानी जाएगी। जिसको लेकर प्राधिकरण में तैयारियां की गईं। कागजों को दुरुस्त किया गया। मुख्य रूप से शमन योजना, ओटीएस, अवैध निर्माण पर कार्रवाई और रिक्त संपत्तियों के संबंध में समीक्षा की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.