लखनऊ, जेएनएन। पार्टी वर्कर और रेसलर रेशम सिंह के भाई गुलजार ने भाजपा नेता रुखसाना पर हत्‍या का आरोप लगाया। उसका आरोप है कि भाई की साजिश के तहत हत्या करने के बाद भाजपा नेता ने मोबाइल गायब किया है। गुलजार के मुताबिक रेशम के कपड़ों पर मिट्टी लगी थी और रगड़ के निशान थे।  वहीं, इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि  मामले की जांच की जा रही है। सोमवार को रेशम सिंह की मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकलवाई जाएगी। इसके अलावा वाट्सएप की चैट भी जांच की जाएगी।

थाने में दर्ज है मोबाइल गुम होने की शिकायत 

इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि शनिवार शाम रेशम सिंह खुद थाने प्रार्थनापत्र लेकर आए थे। उन्होंने बताया था कि उनका मोबाइल कहीं गिर गया है। मोबाइल गुम होने शिकायत भी दर्ज की गई थी। 

बेटा नहीं कर सकता आत्महत्या, उसे मारा गया है

रेशम के पिता राम सिंह ने बताया कि उनका बेटा आत्महत्या नहीं कर सकता, उसे मारा गया है। जब वह पहुंचे और कमरे में गए, तो बेटे का शव फंदे से लटका था। इसके साथ ही उसके पैर जमीन में रगड़ खा रहे थे। 

 यह भी पढ़े: BJP नेता के घर पार्टी कार्यकर्ता का लटकता मिला शव, राष्‍ट्रीय स्‍तर पर कुश्‍ती में जीत चुका था मेडल 

स्टेडियम बनवाने के लिए खेल मंत्री को भेजा था प्रस्ताव 
रुखसाना ने बताया कि रेशम सिंह की दो माह पूर्व खेल मंत्री चेतन चौहान से मुलाकात कराई थी। रेशम ने हरदोई में उनसे तीन बीघा सरकारी जमीन पर स्टेडियम बनवाने की मांग की थी। इसके बाद खेल मंत्री को प्रस्ताव भी भेजा गया था। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021