Move to Jagran APP

अखिलेश यादव के कारनामे खुलेंगे तो जवाब नहीं दे पाएंगे : सरकार

राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अखिलेश के कारनामे खुलने लगेंगे तो जवाब देते नहीं बनेगा।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 10:10 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 11:21 PM (IST)
अखिलेश यादव के कारनामे खुलेंगे तो जवाब नहीं दे पाएंगे : सरकार
अखिलेश यादव के कारनामे खुलेंगे तो जवाब नहीं दे पाएंगे : सरकार

लखनऊ (जेएनएन)। योगी सरकार पर लगातार हमलावर सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर शुक्रवार को राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने जमकर हमला बोला। अखिलेश पर योगी सरकार की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए शर्मा ने कहा कि अखिलेश का बयान उनकी बौखलाहट का नतीजा है। अगर उनके कारनामे खुलने लगेंगे तो जवाब देते नहीं बनेगा। 

loksabha election banner

शुक्रवार को एनेक्सी के मीडिया सेंटर में श्रीकांत शर्मा ने अचानक बुलाई गई पत्रकार वार्ता में कहा, जबसे भाजपा की सरकार आई है तबसे अखिलेश कुछ न कुछ बोलते रहते लेकिन, अपने बयान पर टिक नहीं पाते हैं। जो व्यक्ति अपने परिवार को साथ लेकर न चल पाये वह दूसरों को नसीहत न दें। मुख्यमंत्री के गन्ना न उगाने के बयान पर प्रवक्ता ने कहा कि इसको गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। मंत्री ने सपा-बसपा और कांग्रेस तीनों पर जमकर हमला बोला। कहा कि इनकी सरकारों में अपराध और भ्रष्टाचार चरम पर था, जिसे वर्तमान सरकार ने पूरी तरह रोक दिया है। श्रीकांत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि कोई किसी की भी तारीफ कर सकता है। कुछ को अफजल गुरु, कुछ को माओवादी और कांग्रेस के मणिशंकर अय्यर को पाकिस्तान पसंद है। किसी को बबुआ पसंद है, किसी को बुआ पसंद है लेकिन, इस देश के गरीब और किसानों को मोदी पसंद हैं। 

सुंदरीकरण के लिए हटाई गई इलाहाबाद में नेहरू की मूर्ति

शर्मा ने कहा कि इलाहाबाद में नेहरू की मूर्ति कुंभ के सुंदरीकरण के तहत हटाई गई है। चौराहा का डिजाइन ठीक करने के लिए मूर्ति वहां से हटाकर एक पार्क में स्थापित कराई जा रही है। 

रावण की रिहाई में कोई राजनीतिक एंगल नहीं : भाजपा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि सहारनपुर की हिंसा में रासुका में निरुद्ध चंद्रशेखर उर्फ रावण की समयपूर्व रिहाई में कोई राजनीतिक एंगल नहीं है। उधर, राज्य सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सरकार का मकसद प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम करना है। हमारी सरकार को आलोचना बर्दाश्त है लेकिन हिंसा नहीं। रावण की रिहाई के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि रासुका कमेटी हर मामले की समय-समय पर समीक्षा करती है। रावण की रिहाई रासुका समिति का फैसला है। चूंकि सहारनपुर में अब सामान्य स्थिति है, इसलिए समिति ने उसकी मां के आवेदन पर विचार करते हुए रिहाई का फैसला किया। रावण द्वारा भाजपा को सबक सिखाने के एलान पर डॉ. पांडेय ने कहा कि उनका कथन क्या है, उस पर जरूरी होगी तो टिप्पणी की जाएगी। श्रीकांत शर्मा ने भी कहा कि अब सहारनपुर में अमन चैन और शांति है। रावण की मां की ओर से आवेदन किया गया था। परीक्षण के बाद उनको बरी किया गया है। मायावती का बिना नाम लिए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम ऐसे लोगों से आग्रह और आगाह करते हैं कि प्रदेश में जहर घोलने का कार्य न करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.