Move to Jagran APP

Akhilesh Yadav ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- डबल इंजन की सरकार कर रही बिजली कर्मियों का उत्पीड़न

Akhilesh Yadav बिजली कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि दिल्ली-लखनऊ मिलकर बिजलीकर्मियों का उत्पीड़न कर रहे हैं।

By Shobhit SrivastavaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Sat, 18 Mar 2023 10:03 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 10:03 PM (IST)
Akhilesh Yadav ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- डबल इंजन की सरकार कर रही बिजली कर्मियों का उत्पीड़न
Akhilesh Yadav ने ट्वीट कर कहा- डबल इंजन की सरकार कर रही बिजली कर्मियों का उत्पीड़न : जागरण

राज्य ब्यूरो, लखनऊ: बिजली कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि दिल्ली-लखनऊ मिलकर बिजलीकर्मियों का उत्पीड़न कर रहे हैं। बिजली कर्मचारियों से जबरिया काम कराने और उपकेंद्रों पर पुलिस की ड्यूटी लगाए जाने को लेकर भी उन्होंने तंज कसा है।

loksabha election banner

अखिलेश यादव ने बिजली हड़ताल के बाद उपकेंद्र पर तैनात पुलिस वालों की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि निजी हाथों में बिजली सौंपने के लिए दिल्ली-लखनऊ (केंद्र और राज्य सरकार) मिलकर यूपी वालों व बिजली कर्मियों दोनों को उत्पीड़ित कर रहे हैं। भाजपाई बिजली विभाग के संविदा कर्मियों का रोजगार छीनना चाहते हैं ? अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि जो पुलिस कानून व्यवस्था नहीं संभाल पाती, वो बिजली क्या संभालेगी? सपा के समय घाटे से उबरा पावर कारपोरेशन अब घाटे में क्यों है?

बुलडोजर की जगह जेनरेटर की जरूरत

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश ने लिखा कि डबल इंजन की सरकार में उत्तर प्रदेश को बिना बिजली के रहने का अभिशाप मिला है। बच्चे-बूढ़े परेशान हैं, मरीजों का हाल बेहाल है, व्यापार-कारोबार ठप है और प्रशासन की बत्ती गुल है। भाजपा सरकार समझ ले कि उत्तर प्रदेश को बुलडोजर की जगह जेनरेटर की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.