Move to Jagran APP

अख‍िलेश यादव रोते हुए पुलिसवाले का वीड‍ियो शेयर कर बोले- अमृत महोत्सव के नाम पर भूखोत्सव क्यों?

इंटरनेट मीड‍िया पर सुबह से स‍िपाही का रोते हुए वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है। ज‍िसमें स‍िपाही आरोप लगा रहा है क‍ि काम करने के बाद भी उसे अच्‍छा खाना नहीं द‍िया जाता है। अब इस वीड‍ियो को सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अख‍िलेश यादव ने शेयर क‍िया है।

By Prabhapunj MishraEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 02:31 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 02:31 PM (IST)
अख‍िलेश यादव रोते हुए पुलिसवाले का वीड‍ियो शेयर कर बोले- अमृत महोत्सव के नाम पर भूखोत्सव क्यों?
Akhilesh Yadav ने शेयर क‍िया रोते हुए स‍िपाही का वीड‍ियो

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के मुखि‍या अख‍िलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बार फ‍िर यूपी की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर हमलावर होते हुए एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है। ये वीड‍ियो सुबह से ही इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। वीड‍ियो में एक स‍िपाही की वर्दी पहने हुए युवक रोटी द‍िखाते ( Policeman Crying For Food) हुए रो रहा है।

loksabha election banner

वीड‍ियो शेयर कर क्‍या बोले अख‍िलेश यादव

  • अख‍िलेश यादव ने स‍िपाही का रोते हुए वीड‍ियो ट्वीट कर ल‍िखा, अमृत महोत्सव के छद्म उत्सव के शोर शराबे में भूख से रोते यूपी के पुलिसवाले की बात सुननेवाला कोई है क्या? महोत्सव के नाम पर भूखोत्सव क्यों?
  • अख‍िलेश यादव के वीड‍ियो ट्वीट करने के बाद लोग उस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। यह वीड‍ियो यूपी के फिरोजाबाद जिले की पुलिस लाइन का बताया जा रहा है।
  • जहां कान्स्टेबल ने मेस में मिलने वाले भोजन पर रोते हुए सवाल उठाए हैं। उसने कहा कि एसएसपी से लेकर आरआई से शिकायतें कीं, लेकिन पानी की दाल और कच्ची रोटियों का मिलना बंद नहीं हुआ है।
  • ज‍िसके बाद ये वीड‍ियो तेजी से इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल हो गया। अब अख‍िलेश यादव ने भी इस वीड‍ियो को शेयर कर सवाल उठाए हैं।

वायरल वीडियो में स‍िपाही थाली में रखी दाल को दिखा रहा है। पानीनुमा दाल को लेकर गुस्सा जता रहा है। इसके अलावा रोटियों को दिखाया कि ये कच्ची रोटियां कैसे खाएं। उसने कहा कि आठ घंटे तक ड्यूटी देने के बाद ये भोजन मिलेगा तो कैसे स्वास्थ्य बेहतर हो पाएगा। जो खाना दिया जा रहा है, वह ऐसा है जिसे एक जानवर भी नहीं खा सकता है, लेकिन हमें खिलाया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.