लखनऊ, जेएनएन। जिस ठेले वाले को कुछ देर पहले पुलिस वालों ने सड़क से किनारे जाने की हिदायद दी थी, जब उसी ठेले पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बताशे खाने पहुंचे तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा। पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमवार को छबील गांव निवासी भरत यादव के यहां शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

समारोह में जाते समय समाजवादी क्रिकेट क्लब के सदस्यों ने शेखनापुर के कोडऱा गांव के पास रास्ते में उन्‍हें रोक लिया। अखिलेश ने उतरकर उनसे साथ चलने को कहा। वह गंगागंज में राधेश्याम डिग्री कॉलेज पहुंच कर क्रिकेट क्लब के युवाओं से मिले। शादी समारोह में शामिल होने के बाद जब वह वापस लौटे तो गंगागंज रेलवे फाटक बंद मिला। अखिलेश वहां पानी के बताशे का ठेला देखकर गाड़ी से उतर आए और ठेले पर पहुंच गए। उन्होंने ठेला लगाए मध्यप्रदेश निवासी श्रीनाथ से कहा, बताशे खिलाओ। सपा मुखिया ने श्रीनाथ से पूछा कितना कमा लेते हो। इस दौरान क्रिकेट क्लब के सदस्य अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

कुछ युवा जब अखिलेश के साथ सेल्फी लेने लगे तो उन्होंने कहा सेल्फी क्यों लेते हो सेल्फी तो भााजपा के लोग लेते हैं आप लोग आराम से फोटो खिंचवाओ। वह रोड के किनारे खड़े होकर कई मिनट तक युवाओं के साथ फोटो खिंचवाते रहे। वहां से चलते समय अखिलेश ने युवाओं से कहा कि फिर मिलना तो युवाओं ने कहा भैया हम लोग बुलायेंगे फिर जल्दी आना। 

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस