Move to Jagran APP

UP Politics: अखिलेश ने श‍िवपाल की सुरक्षा कम करने पर जताई आपत्ति, केशव मौर्य बोले- चाचा को भतीजे से ही था खतरा

UP Politics मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव में ड‍िंपल यादव को ज‍िताने के ल‍िए श‍िवपाल और अख‍िलेश के बीच की दूर‍ियां खत्‍म होती नजर आ रही हैं। ऐसे में चाचा की सुरक्षा कम क‍िए जाने पर जब अख‍िलेश ने अपत्‍त‍ि जताई तो ड‍िप्‍टी सीएम केशव मौर्य ने भी पलटवार क‍िया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Tue, 29 Nov 2022 07:43 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 07:43 AM (IST)
UP Politics: अखिलेश ने श‍िवपाल की सुरक्षा कम करने पर जताई आपत्ति, केशव मौर्य बोले- चाचा को भतीजे से ही था खतरा
BY Election In Mainpuri Lok Sabha Seat 2022 अख‍िलेश यादव-श‍िवपाल यादव

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। BY Election In Mainpuri Lok Sabha Seat 2022 प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया व सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा कम किए जाने के मसले पर भाजपा व सपा में वार-पलटवार तेज हो गया है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया क‍ि शिवपाल सिंह यादव को भतीजे अखिलेश यादव और सपा के अपराधियों से खतरा था। अब दोनों में मिलाप हो गया है तो सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा टल गया है, फिर भी उन्हें वाई श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध है, यदि उन्हें सुरक्षा की समस्या है तो अवगत कराएं, जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी!

loksabha election banner

अख‍िलेश यादव ने भाजपा पर क‍िया हमला

श‍िवपाल यादव की सुरक्षा कम क‍िए जाने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर पलटवार किया। उन्होंने शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी को कम करने पर आपत्ति जताई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शिवपाल को पेंडुलम कहे जाने पर भी आपत्ति जताई है। उन्होंने ट्वीट किया शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी को कम करना आपत्तिजनक है। साथ ही ये भी कहना है कि पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक है और वो सबके समय को बदलने का संकेत भी देता है और ये भी कहता है कि ऐसा कुछ भी स्थिर नहीं है जिस पर अहंकार किया जाए।

अख‍िलेश से र‍िश्‍ते खराब होने के बाद म‍िली थी जेड श्रेणी की सुरक्षा

मैनपुरी उपचुनाव में अख‍िलेश यादव से बढ़ी करीब‍ियों के बाद प्रसपा अध्यक्ष और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा को कम कर दी गई है। अब शिवपाल यादव को जेड श्रेणी की जगह वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। सुरक्षा मुख्यालय ने सोमवार को इस संबंध में निर्देश जारी किए थे। बता दें क‍ि जब अखिलेश यादव के साथ शिवपाल यादव के संबंधों में रार आई थी तो सुरक्षा को बढ़ा दी गई थी। साल 2017 में प्रसपा नेता शिवपाल यादव की सुरक्षा को बढ़ाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.