Move to Jagran APP

अखिलेश ने कानून-व्यवस्था पर फिर उठाया सवाल, पूछा- बेखौफ अपराधियों को किसका आशीर्वाद?

गोरखपुर में दिनदहाड़े गोली मारकर 11 लाख रुपये लूट की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में अपराध भयावह रूप लेता जा रहा है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 08:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 09:03 PM (IST)
अखिलेश ने कानून-व्यवस्था पर फिर उठाया सवाल, पूछा- बेखौफ अपराधियों को किसका आशीर्वाद?
अखिलेश ने कानून-व्यवस्था पर फिर उठाया सवाल, पूछा- बेखौफ अपराधियों को किसका आशीर्वाद?

लखनऊ, जेएनएन। गोरखपुर में पेट्रोल पंप मैनेजर से दिनदहाड़े गोली मारकर 11 लाख रुपये लूटने की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध भयावह रूप लेता जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि प्रदेश में बेखौफ अपराधियों को आशीर्वाद कहां से मिल रहा है?

loksabha election banner

सोमवार को किए ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा है कि 'उप्र में अपराध भयावह रूप लेता जा रहा है। गोरखपुर जैसे 'विशिष्ट महत्वपूर्ण नगर' में एक पेट्रोल पंप मैनेजर को दिनदहाड़े गोली मारकर 11 लाख लूट लेने की घटना दिल दहला देने वाली है। सवाल यह है कि अपराधियों के इस बेखौफ बुलंद हौसलों के ऊपर किसका आशीर्वाद है।'

बता दें कि गोरखपुर में सोमवार को बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद 11.22 लाख रुपये लूट लिए। वह पंप के कर्मचारी अनिल सिंह के साथ बाइक से भारतीय स्टेट बैंक की बेलीपार शाखा में रुपये जमा करने जा रहे थे। रास्ते में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करने के बाद असलहे के बल पर उन्हें रोक लिया और बैग छीनने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर मैनेजर को सीने में बाईं तरफ तथा पैर में गोली मार दी। इसके बाद बैग छीनकर बदमाश वहां से भाग निकले।

रेजांग ला के शहीदों को हार्दिक नमन

अखिलेश यादव ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'आज का दिन 1962 के चीनी आक्रमण के समय भारत के वीर सैनिकों की शहादत का दिवस है। 'रेजांग ला' के नाम से सैन्य इतिहास में दर्ज यह शहादत 100 से अधिक वीर सैनिकों व वीर नायक मानद कैप्टन रामसिंह यादव के विशिष्ट शौर्य के लिए सदैव याद की जाएगी। रेजांग ला के शहीदों को हार्दिक नमन!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.