Move to Jagran APP

एयर एशिया सस्‍ते क‍िराए में कराएगा बैंकाक की यात्रा, लखनऊ से सीधी उड़ान चार दिसंबर से

Lucknow News एयर एशिया की लखनऊ से बैंकाक के लिए सीधी उड़ान एफडी 147 चार दिसंबर से शुरू होगी जो प्रत्येक बुधवार शुक्रवार और रविवार को होगी। एयर एशिया लखनऊ से बैंकाक की यह नई सेवा 7683 रुपये में शुरू करेगा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 05:15 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 08:03 AM (IST)
एयर एशिया सस्‍ते क‍िराए में कराएगा बैंकाक की यात्रा, लखनऊ से सीधी उड़ान चार दिसंबर से
AirAsia लखनऊ एयरपोर्ट पर विमानों की संख्या लगातार बढ़ रहा है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। यदि आप सस्ते किराए में विदेश की यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो केवल 7683 रुपये में आपका यह सपना पूरा हो सकता है। लखनऊ से बैंकाक की 7683 रुपये में सीधी विमान यात्रा की शुरुआत चार दिसंबर से हो रही है। एयर एशिया लखनऊ से बैंकाक की यह नई सेवा शुरू करेगा। सप्ताह में तीन दिन की इस उड़ान को लेकर ओपनिंग आफर शुरू किया है।

loksabha election banner

चार द‍िसंबर से होगी शुरुआत

एयर एशिया की लखनऊ से बैंकाक के लिए सीधी उड़ान एफडी 147 चार दिसंबर से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को रात 11:30 बजे चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचेगी। यहां से उड़ान सुबह 4:20 बजे उड़ान भरेगी। इसी तरह उड़ान संख्या एफडी 146 बैंकाक से रात 10:35 बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी। सस्ते टिकट का यह आफर एयर एशिया तीन से 15 अक्टूबर तक बैंकाक का टिकट बुक कराने पर देगी। जबकि यात्रा का समय चार दिसंबर से 25 मार्च रखा गया है।

कई और शहरों में शुरू होगी उड़ान 

लखनऊ एयरपोर्ट पर विमानों की संख्या लगातार बढ़ रहा है। पिछले दिनों ही एयर एशिया ने लखनऊ से दिल्ली, मुंबई और गोवा सहित पांच शहरों की सीधी उड़ान सेवा की शुरुआत की थी। लखनऊ से कई और शहरों की जहां उड़ान जल्द शुरू होंगी, वहीं नई इंटरनेशनल फ्लाइट भी शुरू करने की तैयारी है। बैंकाक के बाद लखनऊ से कई देशों की सीधी उड़ान सेवा के लिए महानिदेशालय नागरिक उड्डयन में प्रक्रिया चल रही है।

लखनऊ एयरपोर्ट पर सालाना 55 लाख से अधिक यात्री अपनी यात्रा करते हैं। दिल्ली के बाद लखनऊ ही उत्तर भारत का मुख्य एयरपोर्ट है। दिल्ली में कई बार विमान की लैंडिंग न हो पाने की दशा में लखनऊ की ओर उनको सबसे पहले डायवर्ट किया जाता है। जिनमें कई घरेलू और विदेशी उड़ाानें शामिल रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.