बहराइच, जेएनएन। उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला शनिवार देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस और गौ तस्करों में हुई मुठभेड़ के दौरान कई राउंड गोलियां चली। मुठभेड़ में वैवाही चौकी इंचार्ज समेत चार लोग घायल हो गए। इनमें एक तस्कर भी है। पकड़े गए आरोपित पर कई जिलों में आपराधिक मुकदमे दर्ज होने के साथ 25 हजार का इनाम भी घोषित है। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। 

मामला खैरीघाट थाना क्षेत्र का एकघरवा का है। एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि यहां गौ तस्करों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। एएसपी रवींद्र सिंह को टीम गठित कर गौ तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिए गए थे। देर शाम एसओ पंकज कुमार सिंह व वैवाही चौकी इंचार्ज विजय सेन यादव व आरक्षी संजय यादव व सूरज के साथ एकघरवा पुल पर गौ तस्करों को घेर लिया।

पुलिस से घिरे गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से चौकी इंचार्ज व दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। जवाबी फायरिंग में गौतस्कर आरिफ पुत्र सलारा निवासी बंजारन टाडा कोतवाली नानपारा भी गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरिफ को घेराबंदी कर दबोच लिया। एसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ श्रावस्ती समेत कई जिलों में हत्या के प्रयास, लूट, सामुहिक दुष्कर्म, गौवध अधिनियम व मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमे भी दर्ज है। पकड़े गए आरोपित के पास तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021