सीतापुर, जागरण संवाददाता। लखनऊ हाईकोर्ट जा रहे सीओ निघासन की सरकारी गाड़ी अन‍ियंत्र‍ित होकर लखीमपुर-सीतापुर रोड के किनारे तालाब में जा गिरी। हादसे में सीओ, उनके गनर व चालक को चोट आई। प्राथमिक उपचार के लिए सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरगांव ले जाया गया। गाड़ी को तालाब से निकलवाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर के सीओ निघासन सुबोध जायसवाल सुबह करीब सात बजे अपनी सरकारी गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे। उनके साथ गनर रिंकू पाल और चालक रामलड़ैते भी था। लखीमपुर-सीतापुर रोड पर वह जिले की सीमा में दाखिल हुए। हरगांव कस्बे के समीप रेलवे ओवरब्रिज के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे तालाब में गिर गई। गाड़ी में बैठे सीओ, गनर व चालक को चोट आई। सूचना पर हरगांव पुलिस मौके पर पहुंची। चोटिल सीओ, गनर व चालक का उपचार कराया गया।

ओवरब्रिज के पास संकरा है रास्ता : हरगांव कस्बे से पहले  निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज के पास रास्ता संकरा है। बताया जा रहा है कि संकरे रास्ते से गुजरने के दौरान ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और करीब 15 फिट नीचे तालाब में जा गिरी। गुजर रहे राहगीरों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया। ओवरब्रिज के पास सड़क भी खराब है।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़ : सड़क किनारे तालाब में गाड़ी गिरने की जानकारी पर हरगांव कस्बे के कई लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। आने-जाने वाले राहगीर व वाहन चालकों की भीड़ भी जमा हुई। वहीं सूचना पर हरगांव व ओयल लखीमपुर की पुलिस भी मौके पर पहुंची।

Edited By: Anurag Gupta