Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह बोले- जब मंत्रियों व विधायकों को मुफ्त बिजली तो जनता को क्यों नहीं?

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि यूपी में 24 घंटे बिजली के लिए जनता तरस रही है। भाजपा अपने वादों को पूरा करने नहीं बल्कि जनता को बहकाने का काम कर रही है। यूपी की जनता को मुफ्तखोर कहने वालों को माफी मांगनी चाहिए।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 05:00 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 05:00 PM (IST)
आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह बोले- जब मंत्रियों व विधायकों को मुफ्त बिजली तो जनता को क्यों नहीं?
आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह।

लखनऊ, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब सांसदों, विधायकों, मंत्रियों और मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को मुफ्त में बिजली मिल सकती है तो आम जनता को क्यों नहीं मिल सकती है। संजय सिंह ने कहा कि यूपी में 24 घंटे बिजली पाने के लिए जनता तरस रही है। भाजपा अपने वादों को पूरा करने के बजाए जनता को बहकाने का काम कर रही है। यूपी की जनता को मुफ्तखोर कहने वाले मंत्री व मुख्यमंत्री को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

loksabha election banner

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने राजधानी लखनऊ में हुए एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम की वीडियो इंटरनेट मीडिया Koo (कू) पर पोस्ट की है। इस वीडियों में वह कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में बिजली फ्री देने की बात कहते ही भाजपा के मंत्री निशाना साध रहे हैं। यूपी की जनता को मुख्तखोर बोल रहे हैं। जब मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, अधिकारी और विधायकों को मुफ्त बिजली मिल सकती है तो जनता को क्यों नहीं मिल सकती। यूपी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी।

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी सदस्य संजय सिंह ने मुख्यमंत्री पर पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो भगवन बजरंगी को दलित और आदिवासी बता दिया है। उनको सबका डीएनए कैसे पता चल जाता है। यदि सबका डीएनए एक है तो भाजपा नफरत फैलाने का काम क्यों करती है।

संसद संजय सिंह ने कहा की यूपी में आम आदमी पार्टी मुद्दों के साथ जनता के बीच जाएगी। उन्होंने दावा किया कि पार्टी का आकर्षक और समर्थन जनता के बीच बढ़ रहा है। आज रामराज्य की सही परिकल्पना अगर उत्तर प्रदेश में जमीन पर कोई पार्टी सच साबित कर सकती है तो वह आम आदमी पार्टी है। आयोध्या में भगवन राम के दर्शन के बाद भव्य तिरंगा यात्रा निकलकर जनता को जगाने का काम किया गया।

घरेलू उपभोक्ताओं को देंगे 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वादा

यूपी विधानसभा चुनाव का रण जीतने के लिए राजनीतिक दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। मतदाताओं को रिझाकर चुनाव जीतने के लिए पार्टियों के लोक लुभावने वादों का पिटारा खुलने लगा है। आम आदमी पार्टी ने मुफ्त बिजली देने का दांव यूपी में भी चला है। आप ने घोषणा की है कि प्रदेश में सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। इतना ही नहीं किसानों को खेती के लिए असीमित बिजली मुफ्त मिलेगी। 38 लाख बिजली के बकायेदारों का बिल माफ करने के साथ ही 24 घंटे निर्बाध बिजली उपलब्ध कराने का वादा भी किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.