Move to Jagran APP

UP Top News: 'दिल तोड़ के' गाने में दिखने वाले आईएएस अधिकारी निलंबित; गाजीपुर का नाम बदलने की उठाई मांग और....

UP Top News ओम प्रकाश राजभर ने सीएम से की गाजीपुर का नाम बदलने की मांग वहीं दिल तोड़ के... गाने में नजर आने वाले आइएएस अधिकारी निलंबित तो चाचा शिवपाल से मिले अखिलेश यादव इसके अलावा आज यूपी में ये ख़बरें प्रमुख रहीं...

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Mohammad Aqib KhanPublished: Wed, 08 Feb 2023 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 03:24 PM (IST)
UP Top News: 'दिल तोड़ के' गाने में दिखने वाले आईएएस अधिकारी निलंबित; गाजीपुर का नाम बदलने की उठाई मांग और....
UP Top News: उत्तर प्रदेश में आज के प्रमुख समाचार

ओम प्रकाश राजभर ने सीएम से की गाजीपुर का नाम बदलने की मांग

loksabha election banner

UP Politics ओमप्रकाश राजभर ने मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से गाजीपुर ज‍िले का नाम बदलकर व‍िश्‍वाम‍ित्र नगर करने की मांग की है। ओपी राजभर ने इसके ल‍िए सीएम योगी को पत्र भी ल‍िख है। इससे पहले सुभासपा के राष्‍ट्रीय सच‍िव भी इस संबंध में CM Yogi को पत्र ल‍िख चुके हैं।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

'दिल तोड़ के...' गाने में नजर आने वाले आइएएस अधिकारी निलंबित

यूपी की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार ने IAS अभिषेक सिंह को बिना छुट्टी के गायब रहने के चलते निलंबित कर द‍िया है। बता दें क‍ि ये वहीं आइएएस अफसर हैं तो स‍िंगर बी प्राक के गाने दिल तोड़ के हंसती हो मेरा में लीड हीरो के तौर पर नजर आए थे।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

स्वामी प्रसाद ने कहा- योगी, साधु-संतों पर दर्ज कराएं FIR

स्‍वामी प्रसाद मौर्य की व‍िवाद‍ित ट‍िप्‍पणी से शुरू हुआ पव‍ित्र धर्म ग्रन्‍थ रामचर‍ितमानस पर व‍िवाद थमने का नाम ले रहा है। अब स्‍वामी प्रसाद ने सीएम योगी से साधु-संतों के साथ ही संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी एफआइआर दर्ज कराने की बात कही है।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

चाचा शिवपाल से मिले अखिलेश, नौ फरवरी को गाजीपुर से...

UP Politics मैनपुरी लोकसभा चुनाव में म‍िली प्रचंड जीत के बाद से श‍िवपाल यादव और अख‍िलेश यादव के बीच बढ़ी नजदीक‍ियां क‍िसी छ‍िपी नहीं हैं। नौ फरवरी को गाजीपुर से लोकसभा चुनाव के शंखनाद से पहले आज अख‍िलेश यादव ने चाचा श‍िवपाल से मुलाकात की।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...

राहुल गांधी के बयान पर CM योगी का पलटवार

राहुल गांधी ने सोमवार को भाजपा पर उत्तर प्रदेश में अधर्म में लिप्त होने का आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं उसके लिए उन्हें धार्मिक नेता नहीं हो सकते। अब त्रिपुरा में CM योगी ने किया राहुल गांधी पर पलटवार किया।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.