Move to Jagran APP

Advocate murdered in Barabanki: बाराबंकी में लापता वकील की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, हाईवे के पास मिला शव

Advocate murdered in Barabanki एक दिन पहले लापता अधिवक्ता का का शव हाईवे किनारे एक पोल्ट्री फार्म के पीछे से बरामद किया गया है। शनिवार रात गला रेतकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने जल्द ही आरोपितों को पकड़ने का दावा किया है।

By Vikas MishraEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 04:03 PM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 08:05 PM (IST)
Advocate murdered in Barabanki: बाराबंकी में लापता वकील की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, हाईवे के पास मिला शव
मामला वकील से जुड़ा होने से जिले के थानाध्यक्षों को कोतवाली नगर क्षेत्र में बुलाकर सतर्क कर दिया गया है।

बाराबंकी, संवाद सूत्र। एक दिन पहले लापता अधिवक्ता का का शव हाईवे किनारे एक पोल्ट्री फार्म के पीछे से बरामद किया गया है। शनिवार रात नौ बजे ही गला रेतकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस की तीन टीम लगाई गई हैं। मामला वकील से जुड़ा होने के कारण पूरे जिले के थानाध्यक्षों को कोतवाली नगर क्षेत्र में बुलाकर सतर्क कर दिया गया है। सफदरगंज थाना के ग्राम छेदापुरवा के अधिवक्ता कुलदीप रावत शनिवार शाम करीब चार बजे कचहरी से आजाद नगर मुहल्ला में स्थित अपनी पत्नी के ब्यूटी पार्लर गए थे। किसी का फोन आने के बाद वह वहां से निकले और फिर नहीं लौटे। 

loksabha election banner

काफी तलाश के बाद नहीं मिलने पर उनकी पत्नी ने कोतवाली नगर में गुमशुदगी की सूचना दी। रविवार सुबह कोतवाली नगर में हाईवे किनारे स्थित नारे का पुरवा गांव के पास स्थित एक पोल्ट्री फार्म के पीछे उसका शव पड़ा पाया गया। मौके पर उसकी बाइक, मोबाइल फोन, हेलमेट भी बरामद हुआ है। उधर, से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी यमुना प्रसाद, सिटी सीमा यादव सहित जिला बार के महामंत्री नरेश सिंह सहित कई वकील मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर खून पड़ा था, जिससे स्पष्ट है कि उसकी वहीं पर हत्या की गई है।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप प्रतिदिन अपनी पत्नी रीता के साथ सफदरगंज से आते थे। रीता को उनके ब्यूटी पार्लर में छोड़ते हुए वह कचहरी चले जाते थे। करीब रात नौ बजे यह लोग फिर साथ में घर लौटते थे। शनिवार की रात 9:30 बजे तक जब कुलदीप वापस पार्लर नहीं पहुंचे तो रीता उनकाे फोन करने लगी, लेकिन फोन नहीं उठा। रीता ने ससुरालजन व कुलदीप के सीनियर वकील अंजनी तिवारी को सूचना दी। आखिरकार सुराग न मिलने पर अनहोनी की आशंका जताते हुए रात ढाई बजे कोवताली नगर में गुमशुदगी की सूचना दी गई। बाइक नंबर व मोबाइल से शव की शिनाख्त कर परिवारजन को सूचना दी गई। शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

मिले अहम सुराग: पुलिस को वारदात से जुड़े अहम सुराग मिले हैं। हत्यारों को चिन्हित कर उनकी तलाश में पुलिस की तीन टीम लगाई गई हैं। सर्विलांस से उनकी लोकेशन खंगाली जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने करीबियों का हाथ होने की आशंका जताते हुए जल्द राजफाश किए जाने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.