लखनऊ, जेएनएन। Thailand Girl Died in Lucknow: थाईलैंड निवासी युवती की कोरोना से हुई मौत के मामले में पुलिस की जांच किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि युवती यहां कहां रहती थी। यही नहीं हजरतगंज के होटल में वह किस-किससे मिलती थी, इसके बारे में भी पता नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है कि स्पा संचालक राकेश शर्मा कोरोना पॉजिटिव है। इसकी वजह से उससे पूछताछ नहीं की जा सकी है। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि थाईलैंड निवासी पियाथीडा गोमतीनगर में कहीं किराए के मकान में रहती थी, जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है। युवती से होटल में कौन लोग मिलने आते थे, इसकी पड़ताल भी हो रही है। हालांकि युवती के संपर्क में आए लोगों के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी पुलिस के पास नहीं है। 

पुलिस ने राज्यसभा सदस्य संजय सेठ के निजी सहायक अनूप पांडेय की तहरीर पर सपा नेता आइपी सिंह समेत तीन लोगों के खिलाफ गौतमपल्ली थाने में एफआइआर दर्ज कर पल्ला झाड़ लिया। उधर, इंटरनेट मीडिया पर संजय सेठ के बेटे पर युवती को सात लाख रुपये में लखनऊ बुलाने का आरोप लगाने वाले महेंद्र कुड़िया ने ट्वीट डिलीट कर माफी मांगी है। महेंद्र ने लिखा है कि उन्होंने एक वायरल फर्जी खबर की बिना जांच किए ट्वीट किया था। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। खास बात यह है कि इंटरनेट मीडिया पर सबसे पहले संजय सेठ का नाम महेंद्र ने ही ट्वीट किया था। इस मामले में पुलिस ने अभी तक आरोपितों के बयान नहीं दर्ज किए हैं। 

उधर, सपा नेता आइपी सिंह का कहना है कि उन्होंने सिर्फ जांच की मांग की थी। उनके खिलाफ दर्ज एफआइआर नियम के खिलाफ है और वह कानूनी सलाह ले रहे हैं। गौरतलब है कि 28 अप्रैल को युवती लोहिया अस्पताल में भर्ती हुई थी। तीन मई को कोरोना संक्रमण होने के कारण उसकी मौत हो गई थी। छह मई को पुलिस ने युवती का अंतिम संस्कार करवा दिया था। इसके बाद संजय सेठ ने सामने आकर निष्पक्ष जांच की मांग की थी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप