Move to Jagran APP

COVID-19: यूपी के गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों से बसपा मुखिया मायावती चिंतित

Corona Virus in UP Villages बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में हाल ही में सम्पन्न पंचायत के चुनाव को प्रदेश में कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण का बड़ा कारण माना है। इसको लेकर मायावती ने सोमवार को तीन ट्वीट भी किया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 11:13 AM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 11:13 AM (IST)
COVID-19: यूपी के गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों से बसपा मुखिया मायावती चिंतित
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

लखनऊ, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के उत्तर प्रदेश में गांवों की ओर बढऩे से बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बेहद चिंचित हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार से मांग की है।

loksabha election banner

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में हाल ही में सम्पन्न पंचायत के चुनाव को प्रदेश में कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण का बड़ा कारण माना है। इसको लेकर मायावती ने सोमवार को तीन ट्वीट भी किया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं। सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है।

मायावती ने कहा कि इसके साथ ही अभी हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा आमचुनाव खत्म हुए हैं, वहां पर भी शहरों के साथ देहातों में भी कोरोना महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है। उन्होंने कहा कि बसपा की यह सलाह है कि वहां की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

बसपा मुखिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी अभी हाल ही में राज्यों को कोरोना इलाज के लिए मेडिकल ऑक्सीजन के बंटवारे व सप्लाई आदि को लेकर अपने फैसले में केन्द्र सरकार को जो कदम उठाने के खास निर्देश दिये हैं, सरकार इस पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो यह बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि राज्य तथा केंद्र सरकार को इस ओर ध्यान देने भी की जरूरत है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.