Move to Jagran APP

राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह नाराज, कहा- जनता से मांफी मांगें

UP Politics कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने राहुल गांधी के बयान की आलोचना की। कहा बंटवारे की राजनीति करते हो। राहुल गांधी को अमेठी और उत्तर की जनता से मांफी मांगनी चाह‍िए। जिसने आपको राजनीति की एबीसीडी सिखाई उसकी की बदनामी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 06:37 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 06:23 AM (IST)
राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह नाराज, कहा- जनता से मांफी मांगें
UP Politics: कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने राहुल गांधी के बयान की आलोचना की।

लखनऊ, जेएनएन।UP Politics: कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने बुधवार को राहुल गांधी के उत्तर और दक्षिण भारत की राजनीति पर दिए गए बयान पर जमकर सवाल खड़े किए। अदिति सिंह ने कहा कि आप अमेठी के बारे में ऐसी बातें कहते हैं, जिसने आपको राजनीति की एबीसीडी सिखाई, जहां आपके पूर्वजों को सम्मान और जीत मिली। अमेठी के लोगों ने आपको और आपके घरवालों को  हमेशा सराखों पर रखा है। जहां से आप दिल्ली पहुंचे। हम एक राष्ट्र हैं। इंसान गलतियां करते हैं, उन्हें अमेठी के लोगों और उत्तर के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। बता दें, मंगलवार को कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी के उत्तर और दक्षिण भारत की राजनीति पर दिए गए बयान पर निशाना साधा है। 

loksabha election banner

अदिति सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने गलत बयान दिया। आप कहते हैं कि सभी पार्टीयां विभाजन करती हैं, लेकिन सबसे ज्‍यादा विभाजन की बात तो आप खुद ही कर रहे हैं। नॉर्थ बनाम साउथ आप खुद ही कर रहे हैं। बड़े नेताओं को ऐसा कहना बिल्‍कुल शोभा नहीं देता। मेरी नजर में नार्थ और साउथ में कुछ भी वर्क नहीं हैं। 

राहुल के इस बयान पर बवाल: कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में कहा था कि पहले 15 साल मैं उत्तर भारत से एक सांसद था। मुझे एक अलग प्रकार की राजनीति की आदत थी। मेरे लिए केरल आना बहुत रिफ्रेशिंग था, क्योंकि मुझे अचानक पता चला कि यहां के लोग मुद्दों में रुचि रखते हैं और न केवल सतही रूप से बल्कि मुद्दों के बारे में विस्तार से जानकारी भी रखते हैं। राहुल के इस बयान ने उत्तर भारत बनाम दक्षिण भारत की बहस छेड़ दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.