भदोही, जेएनएन। भयंकर कोहरे के बाद भी सड़कों पर वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण नहीं है। इसका कहर मंगलवार को कारपेट नगरी भदोही में देखने को मिला, जहां पर तेज रफ्तार एम्बुलेंस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। तड़के हुए इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

भदोही में गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी-प्रयागराज हाई-वे पर अमवा गांव के पास तेज रफ्तार एम्बुलेंस खड़े ट्रक में जा घुसी। गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा माधोपुर के पास राजमार्ग पर मंगलवार को भोर में ढाबा के सामने खड़े कंटेनर में पीछे से आ रही एम्बुलेंस भिड़ गई। हादसे में दो चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। एम्बुलेंस आसनसोल पश्चिम बंगाल से शव लेकर चित्तौड़गढ राजस्थान जा रही थी। घटना का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है । घटना की जानकारी स्वजनों को दे दी गई है। 

चित्तौड़गढ राजस्थान निवासी सूरजपाल सिंह का 30 वर्षीय पुत्र विपिनपाल सिंह कोल इंडिया आसनसोल में कार्यरत था। विपिन की मौत हो गई थी। उसके बड़े भाई नवनीत सिंह दिल्ली निवासी मित्र राजवीर के साथ आसनसोल से शव लेकर आसनसोल निवासी राकेश के साथ चित्तौड़गढ लौट रहे थे l उसमें सवार दो अज्ञात एंबुलेंस चालक सहित नवनीत कुमार, राजवीर और राकेश की मौके पर मौत हो गई ।मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी पांच शवों को पोस्टमॉर्टम भेज दिया है। पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। इसके साथ ही मृतकों के स्वजनों से सम्पर्क साधा गया है। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप