Move to Jagran APP

Lucknow Police Death News: आत्महत्या में होमगार्ड गिरफ्तार, मोबाइल खोलेगा मौत का राज

Lucknow Police Death News हॉस्टल के बाहर खड़ी मिली थी होमगार्ड की बाइक। मृतका के भाई का आरोप है कि जितेंद्र की मुलाकात करीब एक साल पहले उर्मिला से मोहनलालगंज थाने में तैनाती के दौरान हुई थी। तब से वह बहन को परेशान कर रहा था।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 09:46 AM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 10:35 AM (IST)
Lucknow Police Death News: आत्महत्या में होमगार्ड गिरफ्तार, मोबाइल खोलेगा मौत का राज
लखनऊ के मोहनलालगंज में महिला सिपाही की आत्महत्या का मामला।

लखनऊ, जेेेेेेएनएन। मोहनलालगंज केे मऊ मुहल्ले में स्थित हॉस्टल के कमरे में पीआरवी (पुलिस रिपोर्टिंग व्हीकल) पर तैनात 24 वर्षीय सिपाही उर्मिला की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने होमगार्ड जितेंद्र कुमार शर्मा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने होमगार्ड को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया।  इंस्पेक्टर मोहनलालगंज डीएन मिश्रा ने बताया कि अयोध्या के तारुन नागपाली निवासी उर्मिला के भाई दिलीप वर्मा की तहरीर पर होमगार्ड जितेंद्र शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

जितेंद्र निगोहां थाने में तैनात था। दिलीप का आरोप है कि जितेंद्र की मुलाकात करीब एक साल पहले उर्मिला से मोहनलालगंज थाने में तैनाती के दौरान हुई थी। तब से वह बहन को परेशान कर रहा था। वह बहन से एकतरफा प्यार करता था। उसे मैसेज और फोन करके परेशान और प्रताडि़त करता था। वह बहन के कमरे पर भी पहुंच जाता था। बहन जितेंद्र की हरकतों से बेहद परेशान थी। कई बार बहन ने यह बात मुझे भी बताई। विरोध किया तो जितेंद्र ने धमकी भी दी थी। जितेंद्र से त्रस्त होकर बहन ने आत्महत्या की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर ही मुकदमा दर्ज किया गया है। 

देर रात झाडिय़ों में मिला मोबाइल

पुलिस ने देर रात हॉस्टल के पास स्थित झाडिय़ों में तलाशी के दौरान उर्मिला का मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। मोबाइल पैटर्न लॉक है। इस लिए उसे एक्सपर्ट के पास भेजा गया है। पुलिस वाट्सएप मैसेज आदि की जांच करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.