Move to Jagran APP

UP के हरदोई में GRP सिपाहियों पर सैलून संचालक के साथ मारपीट का आरोप, वीडियो हुआ वायरल

हरदोई के कछौना के रेलवेगंज तिराहे का मामला है। जीआरपी सिपाहियों पर सैलून संचालक के साथ मारपीट करने का आरोप। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल। कोतवाली निरीक्षक के मुताबिक किसी पक्ष तहरीर नहीं दी है आपस में सुलह हो रही है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 05:34 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 05:34 PM (IST)
UP के हरदोई में GRP सिपाहियों पर सैलून संचालक के साथ मारपीट का आरोप, वीडियो हुआ वायरल
हरदोई के कछौना के रेलवेगंज तिराहे का मामला है। जीआरपी सिपाहियों पर सैलून संचालक के साथ मारपीट करने का आरोप।

हरदोई, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में जीआरपी सिपाहियों ने सैलून संचालक और उसकी दुकान पर काम करने वाले दो युवको को जमकर पीटा। शोर-गुल सुनकर आसपास के दुकानदार एकत्र हो गए। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। हेयर सैलून के संचालक का आरोप है कि हेयर कट कराने पहुंचे जीआरपी सिपाहियों को इंतजार करने के लिए कहा तो उन्‍होंने मारपीट शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची डायल 112 दुकानदारों को ही कोतवाली ले गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला कछौना के रेलवेगंज तिराहे का है। यहां पर शिमला हेयर सैलून के संचालक कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार दोपहर में उनकी दुकान पर बालामऊ जीआरपी में तैनात सिपाही प्रताप सिंह बाल कटवाने आए थे। उस समय काफी भीड़ थी, कुछ देर रुकने की बात कहने पर गाली-गलौज की और थप्पड़ मार दिया। विरोध करने पर फोन से अन्य चार-पांच सिपाहियों को बुला लिया। इसके बाद उन्‍होंने दुकान में काम कर रहे लवकुश व आनंद को जमकर पीटा। शोर सुनकर आसपास के दर्जनों दुकानदार व राहगीर एकत्र हो गए। किसी तरह मामले को शांत कराया गया। डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदारों को ही कोतवाली ले गई। जहां पर जीआरपी पुलिस कर्मियों और दुकानदारों में समझौते की कवायद चलती रही। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उधर, कोतवाली निरीक्षक हंसमती ने बताया कि किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है और दोनों पक्ष आपस में सुलह कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.