Move to Jagran APP

Lucknow Himesh Murder Case Update: मौत से पहले हिमेश से मिली थी एक युवती, प्रेम प्रसंग पर अट‍की शक की सुई

Lucknow Himesh Murder Case Update मलिहाबाद के कुसभरी गांव में घर के अंदर मृत मिले युवक का मामला। पुलिस ने घटनास्थल से मिली जहर की शीशी खून भेजा फॉरेंसिक जांच को। पड़ताल में पता चला है कि हिमेश के युवती के साथ प्रेम प्रसंग थे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:43 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:43 AM (IST)
Lucknow Himesh Murder Case Update: मौत से पहले हिमेश से मिली थी एक युवती, प्रेम प्रसंग पर अट‍की शक की सुई
Lucknow Himesh Murder Case Update: मलिहाबाद के कुसभरी गांव में घर के अंदर मृत मिले युवक का मामला।

लखनऊ, जेएनएन। Lucknow Himesh Murder Case Update: राजधानी के मलिहाबाद क्षेत्र के कुसभरी गांव में बीते मंगलवार को घर के सामने हुई हिमेश (22) की मौत के मामले में पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि मरने से पहले वह एक युवती से मिला था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से मिली जहर की शीशी, खून समेत कई अन्य चीजें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजी हैं। पुलिस ने हिमेश की मौत के मामले में युवती और उसके परिवारीजनों के बयान भी दर्ज किए हैं। जिससे कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

loksabha election banner

युवती से था प्रेम प्रसंग

पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि हिमेश के युवती के साथ प्रेम प्रसंग थे। वह शादी भी करना चाहता था। मगर परिवारवाले इसके लिए तैयार नहीं थें। घटना के दिन युवती, हिमेश से मिली थी। दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।

सिर में चोट आने से हुई थी मौत

पोस्टमार्टम में हिमेश की मौत का कारण हेड इंजरी आया था। वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके पर एक जहर की शीशी और फर्श पर पड़ा हुआ कुछ खून मिला था। इसके साथ ही हिमेश ने उल्टी भी की थी। घटना के दिन वह गांव के अंदर स्थित घर में अकेला था जबकि अन्य परिवारीजन गांव के बाहर नए मकान में सोए थे। मंगलवार सुबह देर तक हिमेश के उठकर घर न पहुंचने पर पिता जगदीश त्रिवेदी ने बड़े बेटे सोनू को घर भेजा था। सोनू को हिमेश घर में औंधे मुंह मृत अवस्था में मिला था। इंस्पेक्टर मलिहाबाद ने बताया कि घटनास्थल पर मिली जहर की शीशी और अन्य वस्तुओं को फॉरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा कई अन्य बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। जांच में हिमेश के एक युवती से प्रेम प्रसंग का भी मामला सामने आया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट और अन्य बिंदुओं के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.