लखनऊ, जेएनएन। Lucknow Himesh Murder Case Update: राजधानी के मलिहाबाद क्षेत्र के कुसभरी गांव में बीते मंगलवार को घर के सामने हुई हिमेश (22) की मौत के मामले में पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि मरने से पहले वह एक युवती से मिला था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल से मिली जहर की शीशी, खून समेत कई अन्य चीजें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजी हैं। पुलिस ने हिमेश की मौत के मामले में युवती और उसके परिवारीजनों के बयान भी दर्ज किए हैं। जिससे कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

युवती से था प्रेम प्रसंग

पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि हिमेश के युवती के साथ प्रेम प्रसंग थे। वह शादी भी करना चाहता था। मगर परिवारवाले इसके लिए तैयार नहीं थें। घटना के दिन युवती, हिमेश से मिली थी। दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।

सिर में चोट आने से हुई थी मौत

पोस्टमार्टम में हिमेश की मौत का कारण हेड इंजरी आया था। वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके पर एक जहर की शीशी और फर्श पर पड़ा हुआ कुछ खून मिला था। इसके साथ ही हिमेश ने उल्टी भी की थी। घटना के दिन वह गांव के अंदर स्थित घर में अकेला था जबकि अन्य परिवारीजन गांव के बाहर नए मकान में सोए थे। मंगलवार सुबह देर तक हिमेश के उठकर घर न पहुंचने पर पिता जगदीश त्रिवेदी ने बड़े बेटे सोनू को घर भेजा था। सोनू को हिमेश घर में औंधे मुंह मृत अवस्था में मिला था। इंस्पेक्टर मलिहाबाद ने बताया कि घटनास्थल पर मिली जहर की शीशी और अन्य वस्तुओं को फॉरेंसिक लैब जांच के लिए भेजा गया है। इसके अलावा कई अन्य बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है। जांच में हिमेश के एक युवती से प्रेम प्रसंग का भी मामला सामने आया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट और अन्य बिंदुओं के आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप