लखनऊ, जेएनएन। Mahant Nritya Gopal Das Health Update: मुंबई से लौटकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्‍थित मेदांता अस्‍पताल पहुंचे। यहां उन्होंने भर्ती श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास का हालचाल जाना। इसके अलावा एक वरिष्ठ आइएएस की मां की तबीयत के बारे में भी पूछा।

बता दें, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास मेदांता लखनऊ में भर्ती हैं। उन्हें नौ नवंबर को सांस लेने में तकलीफ व सीने में दर्द की वजह से भर्ती कराया गया। मगर, यहां जांच में फेफड़े की नसों में रक्त का थक्का जमा मिला। इसके बाद प्रोसीजर व दवा के जरिए थक्का निकाला गया। अस्प्ताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम सात बजे अस्पताल पहुंचे। यहां मंहत की तबीयत के बारे में जानकारी ली। उनसे हालचाल पूछा। इसके बाद वरिष्ठ आइएएस अफसर की भ्रर्ती मां को भी देखा।

गौरतबल है कि अगस्‍त माह में नृत्‍य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर 13 अगस्त से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास बिल्कुल ठीक हैं। वह अपने अपने दो शिष्यों के साथ मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।मथुरा में कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण गुरुग्राम अस्पताल में भर्ती होने वाले श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास ने इस महामारी से जंग जीत ली थी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021