Move to Jagran APP

हाथरस में दलित लड़की से दुष्कर्म के बाद जीभ काटने को लेकर राजनीति तेज, मायावती ने बताया मामला गंभीर

Politics On Physical Assault With Dalit Girl in Hathras सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने हाथरस में 19 वर्ष की दलित युवती से साथ दुष्कर्म को बेहद ही शर्मनाक बताया है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब बहन-बेटी सुरक्षित नहीं हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 01:29 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 01:42 PM (IST)
हाथरस में दलित लड़की से दुष्कर्म के बाद जीभ काटने को लेकर राजनीति तेज, मायावती ने बताया मामला गंभीर
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती व भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध के साथ दुष्कर्म तथा सामूहिक दुष्कर्म के केस को लेकर विपक्षी दल प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कस रहे हैं। हाथरस में 19 वर्ष की दलित युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी जीभ काटने के मामले पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर तंज कसा है। इसके साथ ही भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर का भी आज अलीगढ़ आने का कार्यक्रम है, जबकि कांग्रेस ने इस मामले में शनिवार को हाथरस में प्रदर्शन किया था।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने हाथरस में 19 वर्ष की दलित युवती से साथ दुष्कर्म को बेहद ही शर्मनाक बताया है। मायावती ने कहा कि जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया।

 

इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया। यह अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय कृत्य है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब बहन-बेटी सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दें। यह खराब कानून-व्यवस्था का उदाहरण है।

भीम आर्मी से प्रमुख चंद्रशेखर ने शनिवार को ट्वीट किया था। भीम आर्मी के मुखिया ने रविवार को भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि हमारी बहन पर हाथरस में अत्याचार हुआ है उसको हमारी जरूरत है। मैं अलीगढ़ पहुंच रहा हूं। साथियों, हाथरस की पीड़िता बहन से मिलने निकल लिया हूं। एक बजे तक अलीगढ़ पहुंच जाऊंगा। अलीगढ़ में चंद्रशेखर को लेकर पुलिस अलर्ट है, गभाना टोल प्लाजा पर फोर्स तैनात हुई है। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को रोका गया। चंद्रशेखर हाथरस की पीड़िता से मुलाकात करेंगे।

भीम आर्मी से प्रमुख चंद्रशेखर ने शनिवार को ट्वीट किया था। भीम आर्मी के मुखिया ने रविवार को भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि हमारी बहन पर हाथरस में अत्याचार हुआ है उसको हमारी जरूरत है। मैं अलीगढ़ पहुंच रहा हूं। साथियों, हाथरस की पीड़िता बहन से मिलने निकल लिया हूं। एक बजे तक अलीगढ़ पहुंच जाऊंगा।

गौरतलब है कि हाथरस में एक दलित युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्ष की लड़की के साथ आरोपियों ने पहले तो दुष्कर्म किया और उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी, इतने से भी हैवानों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़ित लड़की की जीभ भी काट दी। पीडि़त लड़की अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। हाथरस के एसपी विक्रांत वीर ने बताया कि 11 दिन पहले कुछ हैवानों ने 19 वर्ष की दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे अधमरी हालत में सड़क पर छोड़ दिया। पीड़ित लड़की का इलाज अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है, फिलहाल वह वेंटिलेटर पर है, उसकी गर्दन पर गंभीर चोट है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.