Move to Jagran APP

One Year of PM Modi-2.0: CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा पहला वर्ष

One Year of PM Modi-2.0एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐतिहासिक उपलब्धियों वाला वर्ष बताया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 01:44 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 03:42 PM (IST)
One Year of PM Modi-2.0: CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा पहला वर्ष
One Year of PM Modi-2.0: CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा पहला वर्ष

लखनऊ, जेएनएन। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की एनडीए सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐतिहासिक उपलब्धियों वाला वर्ष बताया है। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को कम समय में बड़ी उपलब्धियों वाला बताया है।

loksabha election banner

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष आज यानी 30 मई को पूरा हो गया है। नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को एक मंत्र दिया था सबका साथ-सबका विकास।

उनके पहले पांच वर्ष का कार्यकाल भारत को दुनिया की एक आॢथक महाशक्ति के रूप में स्थापित करने की आधारशिला के रूप में जाना जाएगा। इसके बाद द्वितीय कार्यकाल का पहला वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में देश को यशस्वी नेतृत्व प्रदान करते हुए वैश्विक मंच पर भारत को लीडर के रूप में स्थापित कर दुनिया के तमाम देशों के समक्ष एक महान उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हृदय से अभिनंदन है। 

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह व बृजेश पाठक ने भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को काफी ऐतिहासिक बताया है। इनका मानना है कि पीएम मोदी ने देश को एक मजबूत तथा सशक्त नेतृत्व दिया है। विश्व की सभी महाशक्तियां भी उनकी कार्यशैली की मुरीद हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण के बेहद कठिन काल में भी पीएम मोदी एक मजबूत आधार बनकर देश की रक्षा करने के लिए खड़े हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.