Move to Jagran APP

One Year of PM Modi-2.0: BSP मुखिया मायावती बोलीं- PM मोदी का यह कार्यकाल विवादों से घिरा

Modi Government-2 सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल पर तंज कसा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 12:05 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 03:42 PM (IST)
One Year of PM Modi-2.0: BSP मुखिया मायावती बोलीं- PM मोदी का यह कार्यकाल विवादों से घिरा
One Year of PM Modi-2.0: BSP मुखिया मायावती बोलीं- PM मोदी का यह कार्यकाल विवादों से घिरा

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती केंद्र के साथ ही राज्य सरकारों पर हमला बोलने में कोई संकोच नहीं करती हैं। सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल पर तंज कसा है। उन्होंने पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को विवादों ने घिरा बताया है। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी को कई सलाह भी दी है।

loksabha election banner

मायावती ने तीन ट्वीट किया है। पहले में उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है। वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिन पर इनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये।

मायावती ने कहा कि जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यकं पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दु;खद है। जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हेंं दूर करना चाहिये। बहुजन समाज पार्टी की इनको देश व जनहित में यही सलाह है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.