Move to Jagran APP

Top Lucknow News of the day, 26th Feb 2020, लुटेरे से भिड़ी महिला, अयोध्या में दिनदहाड़े हत्‍या, गांजा तस्कर और विधायक का ऑडियो वायरल, बीटेक छात्र के मुख्‍य आरोपित का सरेंडर

सीतापुर में लुटरों ने एक महिला से लूट की घटना को अंजाम दिया। अयोध्या में दिनदहाड़े गैस एजेंसी के गोदाम इंचार्ज की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 05:40 PM (IST)
Top Lucknow News of the day, 26th Feb 2020, लुटेरे से भिड़ी महिला, अयोध्या में दिनदहाड़े हत्‍या, गांजा तस्कर और विधायक का ऑडियो वायरल, बीटेक छात्र के मुख्‍य आरोपित का सरेंडर
Top Lucknow News of the day, 26th Feb 2020, लुटेरे से भिड़ी महिला, अयोध्या में दिनदहाड़े हत्‍या, गांजा तस्कर और विधायक का ऑडियो वायरल, बीटेक छात्र के मुख्‍य आरोपित का सरेंडर

लखनऊ, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद भी अपराधों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ बदमाश एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सीतापुर में लुटरों ने एक महिला से लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि, महिला मर्दानी बन लुटरों से लड़ी और लुटरे के हाथ का एक अगूंठा काट दिया। उधर, अयोध्या में दिनदहाड़े गैस एजेंसी के गोदाम इंचार्ज की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।

loksabha election banner

वहीं, रायबरेली में गांजा तस्कर और विधायक के बीच हुए सेटलमेंट का ऑडियो वायरल हुआ। जिसमें भाजपा विधायक कार्यालय बनवाने के लिए गांजा तस्कर से सेटलमेंट कर रहा था। इसी जिले में अचानक लापता हुई युवती का शव खेत में पड़ा मिला। साथ ही लखनऊ में बीबीडी कॉलेज के बीटेक छात्र प्रशांत सिंह हत्याकांड में मुख्‍य आरोपित ने लखीमपुर में सरेंडर कर दिया है। 

कटा अंगूठा छोड़ जेवर लेकर भागा लुटेरा

सीतापुर में एक महिला की बहादुरे के किस्‍से चारों तरफ गूंज रहे हैं। दरअसल, महिला न केवल लुटेरे से भिड़ गई, बल्कि उसने उसका अंगूठा भी काट डाला। हालांकि, इसके बाद भी लुटेरा जेवर लेकर भागने में कामायाब रहा। घबराए लुटेरे ने जल्दबाजी में अपना कटा हुआ अंगूठा भी नहीं उठाया और भाग गया। 

अयोध्या में दिनदहाड़े गैस एजेंसी के गोदाम इंचार्ज की हत्‍या

अयोध्या में अवध विश्वविद्यालय के पीछे स्थित जीडी गैस एजेंसी के गोदाम इंजार्ज की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। सूचना मिलते ही एसएसपी आशीष तिवारी और एसपी सिटी विजयपाल सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। दिनदहाड़े हत्‍या से इलाके में दहशत बनी हुई है। 

रायबरेली में अचानक लापता हुई युवती का मिला शव

रायबरेली स्थित गुरुबक्शगंज थाने की मजरे सुल्तानपुर खेड़ा में एक युवती अचानक लापता हो गई। बताया जा रहा है कि युवती सारिका (20) पुत्री विशंम्भर अपनी बुआ के घर रहती थी। एक अप्रैल को उसकी शादी होने वाली थी। पूरा घर शादी की तैयारी में लगा हुआ था। सारिका मंगलवार शाम शादी की शॉपिंग के लिए घर से निकली थी, लेकिन तब से उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। परिवारीजनों ने कई जगह उसकी तलाश की, लेकिन वो नहीं मिली। वहीं बुधवार सुबह एक बाग के किनारे उसका शव मिला। आनन फानन पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका।

गांजा तस्कर से विधायक का सेटलमेंट का ऑडियो वायरल

रायबरेली में गांजा तस्कर और विधायक के बीच सेटलमेंट का ऑडियो आग की तरह फैलता जा रहा है। इसमें भाजपा विधायक रामनरेश रावत द्वारा कार्यालय बनाने के नाम पर कुछ खर्चा करने की बात प्रमुखता से कही है। बातचीत में तथाकथित गांजा माफिया राजू सिंह द्वारा बछरांवा विधायक रामनरेश रावत की बात को स्वीकारते हुए अपने स्थान पर बुलाया जा रहा है। तथा कार्यालय बनाने के नाम पर दिये जाने वाले खर्च के एवज में किसी मामले से नाम हटाये जाने की बात भी की जा रही है। 

बीटेक छात्र प्रशांत सिंह हत्याकांड में मुख्‍य आरोपित ने किया सरेंडर 

लखनऊ में बीबीडी के बीटेक छात्र प्रशांत सिंह हत्याकांड में बुधवार को मुख्‍य आरोपित अर्पण शुक्ल ने लखीमपुर के सीजेएम कोर्ट में आत्‍मसमर्पण कर दिया। अर्पण की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। माना जा रहा है कि गिरफ्तारी से बचते हुए उसने आत्मसमर्पण कर दिया। मामले में तीन लोग पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.