Move to Jagran APP

तीन माह का प्‍यार फिर तकरार के बाद बढ़ी ऐसी नफरत, बौखलाए प्रेमी ने चौराहों पर लगवाए पोस्टर

रायबरेली के सलोन कोतवाली क्षेत्र का मामला। आरोपित ने होली की बधाई के साथ युवती के संग वाली फोटो पोस्टर में चस्‍पा करा दी। आरोपित पर छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप पुलिस ने लिखा मुकदमा

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 09:55 PM (IST)
तीन माह का प्‍यार फिर तकरार के बाद बढ़ी ऐसी नफरत, बौखलाए प्रेमी ने चौराहों पर लगवाए पोस्टर
तीन माह का प्‍यार फिर तकरार के बाद बढ़ी ऐसी नफरत, बौखलाए प्रेमी ने चौराहों पर लगवाए पोस्टर

रायबरेली, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका से मिले इन्‍कार का प्रेमी ने अनोखा बदला लिया। गांव और चौराहे पर होली की बधाई के साथ युवती के संग वाली फोटो पोस्टर में चस्‍पा करा दी। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। धमकाने के साथ छेड़छाड़ के भी आरोप लगे। पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। 

prime article banner

तीन माह का प्‍यार और अब तकरार के बाद नफरत

मामला कोतवाली क्षेत्र के पूरे मंशा मजरे किठावां का है। यहां के निवासी सूरज की मुलाकात तीन महीने पहले एक युवती से हुई। मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोस्ती प्यार में बदल गई। मुलाकात के दौरान फोटो भी खीचीं जाती थीं। इसी दौरान दोनों के परिवारों में विवाद हो गया। इसके बाद प्रेमिका ने युवक से दूरी बना ली। युवक आए दिन गांव आते-जाते युवती को रोकता। लेकिन, वह उससे बात नहीं करती। इससे गुस्साए युवक ने दुव्र्यवहार शुरू कर दिया।

यही नहीं प्रेमिका के साथ खिचाई गई फोटो का पोस्टर होली की बधाई के साथ बनवाया और उसे युवती के गांव व पास के चौराहे पर लगवा दिया। उसकी इन हरकतों से तंग युवती रविवार को सीओ विनीत सिंह के पास पहुंची और पूरी बात बताई। युवती ने छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया। सीओ के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया है। कोतवाल सुरेश सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.