Move to Jagran APP

Top Lucknow News of the day, 16 th Sep 2019, बाराबंकी में मुख्‍यमंत्री, रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी पर चली गोलियां, गोमती में लाश, सुल्‍तानपुर में हत्‍या, बीजेपी विधायक ने दी दारोगा को धमकी

बाराबंकी में मुख्‍यमंत्री का संबोधन। लखनऊ में रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी पर चली गोलियां गोमती नदी में मिली युवती की लाश। सुल्‍तानपुर में महिला की हत्‍या। दारोगा को विधयाक ने दी धमकी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 04:41 PM (IST)
Top Lucknow News of the day, 16 th Sep 2019, बाराबंकी में मुख्‍यमंत्री, रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी पर चली गोलियां, गोमती में लाश, सुल्‍तानपुर में हत्‍या, बीजेपी विधायक ने दी दारोगा को धमकी
Top Lucknow News of the day, 16 th Sep 2019, बाराबंकी में मुख्‍यमंत्री, रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी पर चली गोलियां, गोमती में लाश, सुल्‍तानपुर में हत्‍या, बीजेपी विधायक ने दी दारोगा को धमकी

लखनऊ, जेएनएन। बाराबंकी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीति का एजेंडा बदलने का काम किया है। लखनऊ के मोहनलालगंज में रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। गोंडा में बरौनी जलने से बाल बाल बची। पहिये जाम होने की वजह से निकलने लगी थी चिंगारी। गोमती नदी में एक सोमवार दोपहर एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। रायबरेली में बछरावां के विधायक ने दारोगा थाने में घुसकर पीटने की धमकी दी। जिसका ऑडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

PM मोदी ने बदला राजनीति का एजेंडा CM योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश विधानसभा उप चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले ही सभी 13 उप चुनाव वाले क्षेत्रों को मथने की मुहिम में लगे हैं। सोमवार को वे जिले बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने 71 करोड़ 36 लाख की 33 परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के हरख कस्बे में लाभार्थी सम्मेलन को संबोधित करते कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की राजनीति का एजेंडा बदलने का काम किया है। पहले की सरकारें जाति, धर्म, भाषा और क्षेत्र की राजनीति करती थीं, जबकि मोदी सरकार विकास की राजनीति करती है, जिसमें गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पिछड़ों और महिलाओं सहित सबके विकास की चिंता की जा रही हे।

रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी पर चली ताबड़तोड़ गोलियां

लखनऊ के मोहनलालगंज में एक रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी के ऊपर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। हमले में रिटायर्ड सैन्‍यकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस को मिली सूचना के बाद उसे ट्रॉमा सेंटर भेजा गया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस इसे प्रथम दृष्‍टया आपसी रंजिश का मामला बता रही है।

बड़े हादसे से बची बरौनी मेल

गोंडा में बरौनी मेल बर्निंग ट्रेन बनने से बाल-बाल बच गई। ट्रेन के कोच से उठ रहे धुंए एवं चिन्गारी को देखकर यात्री सकते में आ गए। कन्ट्रोल रूम की सूचना पर ट्रेन को बभनान में खड़ी किया गया। जिस कोच से चिंगारी निकल रही थी, उसे अलग कर लगभग तीन घंटे बाद ट्रेन को गन्तव्य की ओर रवाना किया गया।

गोमती नदी में मिला युवती का शव

लखनऊ में सोमवार दोपहर गोमती नदी में एक युवती का शव उतराता हुआ मिलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि हनुमान सेतु के निकट बंधा रोड पर रविवार दोपहर कुछ सामान रखा मिला था। जिसमें किसी लड़की के पर्स और जूते रखे हुए थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि कोई लड़की नदी में कूदी है, लेकिन काफी देर तक खोजने के बाद भी लड़की की बॉडी नहीं मिली थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह शव उसी लड़की का है। फिलहाल पुलिस ने शव को बाहर निकाल लिया है और शिनाख्‍त की जा रही है।

विधायक ने दारोगा को दी धमकी

रायबरेली के बछरावां से बीजेपी के विधायक द्वारा दारोगा को धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ है। सोमवार को वायरल हुए इस ऑडियो में विधायक एक दारोगा को देख लेने व लंबा करने की धमकी दे रहे है। वह दारोगा को थाने में घुसकर पीटने की धमकी दे रहे हैं। धमकी भरे इस ऑडियो के वायरल होने पर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। जानकारी के मुताबिक, विधायक के एक करीबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसकी जमानत को लेकर यह धमकी देने की चर्चा है।

खेत में मिली महिला की लाश, गले पर थे ये निशान

सुलतानपुर में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बसायकपुर में रविवार की दोपहर घास काटने गई महिला की देर रात शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला के गले पर धारदार हथियार से काटे जाने के निशान थे। परिवारजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.