Move to Jagran APP

नेपालगंज के लिए एक और बस सेवा शुरू, देना होगा इतना किराया Lucknow News

कैसरबाग से नेपालगंज के लिए रात आठ बजे रवाना होगी पांच घंटे में पहुंचेगी। पहले से चल रही एक बस दो बसों का संचालन होने से मिलेगी यात्रियों को राहत।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 09:51 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 09:51 AM (IST)
नेपालगंज के लिए एक और बस सेवा शुरू, देना होगा इतना किराया Lucknow News
नेपालगंज के लिए एक और बस सेवा शुरू, देना होगा इतना किराया Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। नेपाल जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी भारत-नेपाल के बीच सोमवार से एक और मैत्री बस सेवा की शुरुआत कर दी गई है। इससे लखनऊ और नेपाल के बीच सफर आसान हो जाएगा। बस कैसरबाग स्टेशन से रोजाना रात आठ बजे नेपाल के लिए रवाना होगी और रात करीब एक बजे नेपालगंज पहुंचेगी। 

loksabha election banner

लखनऊ से नेपालगंज के बीच पांच घंटे का सफर होगा। यह बस कैसरबाग बस अड्डे से चलकर बाराबंकी, बहराइच, नानपारा, रूपइडीहा के रास्ते नेपालगंज पहुंचेगी। इसमें कैसरबाग बस स्टेशन से एडवांस बुकिंग की भी सुविधा रहेगी। 

नेपाली करेंसी में देना होगा 550 रुपये किराया

कैसरबाग से नेपालगंज के बीच प्रति सीट प्रति यात्री किराया भारतीय करेंसी में 350 रुपये होगा। वहीं, 550 रुपये नेपाली करेंसी में किराये के रूप में यात्री को अदा करने पड़ेंगे। 193 किलोमीटर की दूरी दोनों बस स्टेशनों के बीच है। इसके अलावा नेपाल के लिए एक और बस सेवा कैसरबाग से चलाई जा रही है। आरएम के मुताबिक यूपी रोडवेज की एक बस कैसरबाग से नेपालगंज के बीच रात साढ़े ग्यारह बजे पहले से चलाई जा रही है। रोजाना नेपालगंज के लिए चलने वाली यह सेवा सुबह चार बजे नेपालगंज पहुंचती है। इस थ्री-बाई-टू सीटर एसी जनरथ बस का किराया 324 रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.