Move to Jagran APP

Top Lucknow News of the day, 16th July 2019, गुरु पूर्णिमा, बस की भिडंत में कई जख्‍मी, नाले में मिला शव, मासूमा को बचाने कुएं में कूदा

गुरु पूर्णिमा पर अयोध्या में श्रद्धालुओं में उल्लास। लखीमपुर में दो बसों की आमने-सामने टक्‍कर। कुएं में कूदे बच्‍चे की युवक ने बचाई जान। हरदोई में एक युवक का मिला शव।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 11:04 PM (IST)
Top Lucknow News of the day, 16th July 2019, गुरु पूर्णिमा, बस की भिडंत में कई जख्‍मी, नाले में मिला शव, मासूमा को बचाने कुएं में कूदा
Top Lucknow News of the day, 16th July 2019, गुरु पूर्णिमा, बस की भिडंत में कई जख्‍मी, नाले में मिला शव, मासूमा को बचाने कुएं में कूदा

लखनऊ, जेएनएन। अयोध्या में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार तड़के से ही राम नगरी में श्रद्धालुओं में उल्लास दिखाई दिया। वहीं, लखीमपुर में दो बसों की आमने-सामने की भीषण टक्‍कर में आधे दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। उधर, कुएं में कूदे बच्‍चे को युवक बचाने के लिए एक युवक आपसी दुश्‍मनी भूलकर कुंए में कूद गया। हरदोई में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

गुरु पूर्णिमा पर राम नगरी में छलका उल्लास

अयोध्या में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार तड़के से ही राम नगरी में श्रद्धालुओं में उल्लास दिखाई दिया। गुरु पूर्णिमा की पूर्व संध्या से ही नगरी में डेरा जमाए श्रद्धालुओं ने गुरु पूजन से पूर्व पुण्य सरिता सरयू में स्नान किया। स्नान के बाद श्रद्धालु मणिराम दास जी की छावनी, दशरथ महल, राम वल्लभा कुंज लक्ष्मण किला आदि प्रमुख मंदिरों की ओर उन्मुख हुए और वहां के आचार्यों का विधि विधान से पूजन किया। इस दौरान पूरी राम नगरी श्रद्धालुओं से सराबोर नजर आई। प्रशासन की ओर से सुरक्षा की भरपूर इंतजाम किए गए हैं। 

तेज रफ्तार रोडवेज बस की आमने-सामने भिडंत

लखीमपुर में दो बसों की आमने-सामने की भीषण टक्‍कर में आधे दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने की वजह से बस बेकाबू हो गई और दोनों की भिडंत हो गई। टक्‍कर से बस के अंदर बैठे लोगों को तेज झटका लगा और वो बुरी तरह से जख्‍मी हो गए। 

मासूमा को बचाने कुएं में कूदा युवक

बहराइच में एक युवक ने बहादुरी की मिसाल कायम की। चार साल के मासूम की जान बचाने के लिए युवक रमेश कुमार  कुंए में कूद पड़ा और जाबांजी के साथ उसे बाहर निकाल लिया। खास बात यह है कि युवक की अपने पड़ोसी से लड़ाई चल रही थी। इसके बावजूद भी उसने इंसानियत का धर्म निभाया। 

नाले में मिला युवक का शव

हरदोई में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की हालत देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। नाले में खून बह रहा था। आसपास कई चीजें पड़ी हुई थी, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके साथ कोई बड़ा हादसा हुआ है। आनन- फानन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.