Move to Jagran APP

TB अस्पताल में छेड़छाड़ : जेल गया आरोपित, शासन ने मांगी रिपोर्ट Lucknow News

ठाकुरगंज स्थित टीबी अस्पताल में बाथरूम में बंद कर छात्रा से छेड़छाड़ का मामला। शासन ने तलब की रिपोर्ट सीएमएस को नोटिस।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 10:08 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 10:08 AM (IST)
TB अस्पताल में छेड़छाड़ : जेल गया आरोपित, शासन ने मांगी रिपोर्ट  Lucknow News
TB अस्पताल में छेड़छाड़ : जेल गया आरोपित, शासन ने मांगी रिपोर्ट Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। ठाकुरगंज के संयुक्त चिकित्सालय में किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश मामले में लैब टेक्नीशियन दीपक गौतम को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि आरोपित दीपक के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा लिखा गया था। उधर, शासन ने भी सख्त रूख अपनाते हुए स्वास्थ्य सचिव ने मामले पर रिपोर्ट तलब की है, वहीं डीजी हेल्थ ने सीएमएस को नोटिस जारी करने का दावा किया है।

loksabha election banner

सीएमएस डॉ. आनंद बोध के मुताबिक स्वास्थ्य सचिव हेकाली झिमोमी के कार्यालय से घटना की रिपोर्ट तलब की गई थी। पूरा विवरण मुहैया करा दिया गया है। वहीं, पैथोलॉजी में काम कर रहे पीओसीटी कंपनी के सभी कर्मियों को हटाने का फैसला किया गया है। अब अस्पताल के ही लैब टेक्नीशियन पैथोलॉजी का काम देखेंगे। इसके अलावा डीजी हेल्थ डॉ. पद्माकर सिंह ने घटना को लेकर अस्पताल केसीएमएस से रिपोर्ट तलब करने का दावा किया है।

जेल भेजा गया आरोपित

ठाकुरगंज क्षेत्र स्थित टीबी अस्पताल के बाथरूम में किशोरी (14) को बंद कर छेड़छाड़ करने वाले लैब टेक्नीशियन दीपक गौतम को पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि आरोपित दीपक के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा लिखा गया था। 

ठाकुरगंज क्षेत्र स्थित टीबी अस्पताल में आउटसोर्सिंग के तहत कार्यरत लैब टेक्नीशियन दीपक गौतम ने गुरुवार दोपहर छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। छात्रा अपनी भाभी के साथ अस्पताल में खुद को दिखाने गई थी। जहां, वह बाथरूम में यूरिन टेस्ट सैंपल के लिए दाखिल हुई। इस बीच पीछे से आए दीपक गौतम ने छात्रा को धक्का दिया और बाथरूम के अंदर घुसकर कुंडी लगा दी थी। दीपक ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया था। इसके बाद छात्रा, दीपक से भिड़ी और उसे धक्का देकर आनन फानन कुंडी खोलकर चीख-पुकार मचाते हुए बाहर भागी। इस बीच आरोपित भी भाग निकला था। घटना से आक्रोशित छात्रा के परिवारीजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया था। पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। इंस्पेक्टर नीरज ओझा ने बताया कि आरोपित दीपक को शुक्रवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर उसे जेल भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.