Move to Jagran APP

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने मांगा गुजरात की सरकार से इस्तीफा

गुजरात में उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ दुर्व्यवहार को लेकर सियासी पारा चढ़ रहा है। कांग्रेस, सपा और बसपा समेत तमाम विपक्षी दलों ने केंद्र को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 09:26 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 11:23 PM (IST)
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने मांगा गुजरात की सरकार से इस्तीफा
योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने मांगा गुजरात की सरकार से इस्तीफा

लखनऊ (जेएनएन)। गुजरात में उत्तर प्रदेश मूल के लोगों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। कांग्रेस, सपा और बसपा समेत तमाम विपक्षी दलों ने केंद्र की भाजपा सरकार को इस मसले पर कठघरे में खड़ा कर दिया है। अब भाजपा गठबंधन में साझीदार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और योगी सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने इस मुद्दे पर गुजरात सरकार से इस्तीफा मांगा है। दुर्व्यवहार

loksabha election banner

गुजरात मुद्दे पर राजभर का ट्वीट आक्रामक 

अक्सर प्रदेश में अपनी ही सरकार के लिए मुसीबत खड़ी करने वाले ओमप्रकाश राजभर अब राष्ट्रीय मसलों को लेकर भी भाजपा नेतृत्व को घेरने लगे हैं। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर भी अक्सर टिप्पणी करते रहते हैं। गुजरात मुद्दा गर्माने के बाद राजभर ने आक्रामक ट्वीट किया है। यह अलग बात है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से बातचीत की है और उन्होंने उप्र के लोगों की सुरक्षा का भरोसा दिया है। पर, अपने ट्वीट में राजभर ने सवाल उठाया कि 'गुजरात में भाजपा का शासन है, भाजपा के लोग गरीबों की बात करते हैं तो वे यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश के लोगों को मारपीट कर दौड़ा क्यों रहे हैं? अगर वहां लोग रोजगार कर पेट पालने गए हैं, तो उनके साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है।राजभर ने कहा कि 'अगर गुजरात सरकार लोगों की सुरक्षा में नाकाम है तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए। हमने वरिष्ठ भाजपा नेताओं से बातकर उनसे गुजरात सरकार को पत्र लिख जरूरी कार्रवाई की मांग की है और प्रवासी मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.