Move to Jagran APP

देश का मस्तक किसी भी हालत में नहीं झुकने देंगे : राजनाथ

देश के गृह मंत्री तथा लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि केंद्र सरकार देश का मस्तक किसी भी हालत में नहीं झुकने देगी। गृह मंत्री ने आज फर्रुखाबाद के मौधा में एक जनसभा को संबोधित किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 05:19 PM (IST)
देश का मस्तक किसी भी हालत में नहीं झुकने देंगे : राजनाथ

लखनऊ। देश के गृह मंत्री तथा लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि केंद्र सरकार देश का मस्तक किसी भी हालत में नहीं झुकने देगी। गृह मंत्री ने आज फर्रुखाबाद के मौधा में एक जनसभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस तरह से जनता ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की झोली पूरी तरह भरा है, उससे हम लोग कर्जदार हो गये हैं। उन्होंने इस कर्ज को मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्राणों की बाजी लगा कर भी उतारने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि वह देश का मस्तक किसी भी हालत में झुकने नहीं देंगे। देश के सम्मान पर चोट बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इससे पहले राजनाथ सिंह दिल्ली से बरेली बीएसएफ के जहाज से पहुंचे थे। इसके आधा घंटा बाद हेलीकाप्टर से फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद रवाना हो गये थे। आज बरेली भी राजनाथ सिंह डेढ़ घंटा विलंब से पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.