वाराणसी : नगर विकास मंत्री आजम खां भी सोमवार की शाम टेलीविजन के उस जादू से खुद को न बचाए रख सके जो नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण के रूप में चमकती स्क्रीन पर जलवा अफरोज हो रहा था। आजम खां सर्किट हाउस में सोफे पर बैठे, टीवी खुलवाया और देखने लगे प्रधानमंत्री पद के लिए ली जा रही नरेंद्र मोदी की शपथ। उस वक्त उनको कोई दखल बर्दाश्त नहीं था। दूसरे कमरे में विशिष्ट जन इंतजार करते रहे मगर वह तभी उठे जब मोदी की शपथ पूर्ण हो गई।

बाद में आजम ने चुटकी भी ली, उदास क्यों हो मेरे भाई, अब तो अच्छे दिन आने वाले हैं। जब मीडियाकर्मियों ने हालिया चुनाव व राजनीति के बारे में कुछ सवाल करने चाहे तो आजम ने हंसकर कहा, अब चुनाव और राजनीति में फिलहाल बचा ही क्या है जो उस पर बात की जाए। राजनीतिक बातों का दौर खत्म हो गया है अब सिर्फ विकास की बातें होनी चाहिए।

जेएनएनयूआरएएम को क्लीन चिट : आजम खां ने कहा कि काशी में चल रहे जेएनएनयूआरएएम के तहत सीवरेज महायोजना में कोई खामी नहीं है। अब तक उसके द्वारा कराए गए कार्यो में कोई शिकायत नहीं हुई। ट्रीटमेंट प्लांट के लिए शीघ्र ही स्थान चिन्हित कर दिया जाएगा। किसानों के विरोध के चलते समस्या हुई है।

मत लगाओ नारे : आजम खां के स्वागत में कैंट स्टेशन पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाए। आजम खां ने गुस्से से कहा, जिंदाबाद के नारे मत लगाओ। हम इसके हकदार नहीं हैं। उन्होंने किसी से बुके भी नहीं लिया और बाहर बढ़ गए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप