Move to Jagran APP

Mishap in Lalitpur: ललितपुर में तालाब में डूबने से सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की मौत, CM योगी आदित्यनाथ दुखी

Mishap in Lalitpur गहरे पानी में जाने के कारण तीनों पानी में डूबने लगे। इनके मदद के लिए चिल्लाने पर आसपास के खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर आए लेकिन इतने में तीनों तालाब में डूब गए। तीनों बच्चों की मौत की खबर पर गांव में मातम फैला है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 05:43 PM (IST)
Mishap in Lalitpur: ललितपुर में तालाब में डूबने से सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की मौत, CM योगी आदित्यनाथ दुखी
ललितपुर के महरौनी के अगोरा गांव : सगे भाइयों सहित तीन बच्चों की मौत

ललितपुर, जेएनएन। Mishap in Lalitpur: ललितपुर के एक गांव में शुक्रवार काफी पीड़ादायक रहा। दोपहर में तालाब में डूबकर दो सगे भाइयों सहित तीन बच्चों (Three Children Drowned and Died) की मौत हो गई। दस वर्ष से कम उम्र के तीनों बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है।

loksabha election banner

ललितपुर के महरौनी के अगोरा गांव में शुक्रवार को दोपहर में कुछ बच्चे जानवरों को चारा खिलाने के लिए निकले थे। जानवर तो चारा खाने लगे, लेकिन तीन बच्चे इस दौरान तालाब में उतरकर नहाने लगे। धीरे-धीरे आगे बढ़ने पर दस वर्ष से कम उम्र के बच्चे गहरे पानी में चले गए।

गहरे पानी में जाने के कारण तीनों पानी में डूबने लगे। इनके मदद के लिए चिल्लाने पर आसपास के खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर आए, लेकिन इतने में तीनों तालाब में डूब गए।

गांव में मातम फैला

इन तीनों बच्चों की मौत की खबर पर गांव में मातम फैला है। तीन की उम्र दस वर्ष से कम थी और चंद्र प्रताप सिंह और सूरज सिंह तो सगे भाई थे। इनके साथ अमित सिंह की भी मौत हुई है। चंद्र प्रताप की उम्र आठ तथा सूरज की उम्र दस वर्ष थी। अमित सिंह की उम्र भी दस वर्ष थी। दो सगे भाईयों की मौत से इनके परिवार के लोग सदमे में हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

ललितपुर के महरौनी के अगोरा गांव में तीन बच्चों के तालाब में डूबकर मरने की घटना का सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल ही संज्ञान लिया। उन्होंने इस दुर्घटना पर गहरा दुख जताया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज ललितपुर में तालाब में डूबने से हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है।

उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने ललितपुर के इस प्रकरण में जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.