Move to Jagran APP

Ajab-Jajab : ललितपुर में शादी साली की प्रेमी से शादी रुकवाने के लिए 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया जीजा

Ajab-Jajab विवाह रोकने के लिए युवती का जीजा उसी 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। उसने शादी होने पर टावर से कूदने की धमकी दी जिस कारण फिर पुलिस अधिकारी मौके पर गए। लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 05:09 PM (IST)
Ajab-Jajab : ललितपुर में शादी साली की प्रेमी से शादी रुकवाने के लिए 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया जीजा
ललितपुर में प्रेम-प्रसंग के मामले : 150 फुट ऊंचे टावर

ललितपुर, जेएनएन। प्रेम के मामले में लोग अपनी बात मनवाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इनमें से कई लोग सफल भी हो जाते हैं तो कई लोग असफल रहते हैं। प्रेम-प्रसंग के मामले में तो ललितपुर में अनोखा ही मामला सामने आया है। यहां पर लोग बात मनवाने के लिए दो बार पानी की टंकी पर चढ़े।

loksabha election banner

ललितपुर में पहले प्रेमी 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ा और प्रेमिका से शादी की जिद करने लगा। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। लोगों के काफी मनाने के बाद प्रेमिका ने उससे शादी करने की की बात मान ली। वह किसी तरह उतरा। इसके बाद पुलिस लौट गई। इसके बाद तो मामला बिगड़ गया। लड़की ने प्रेमी से शादी करने की बात भी मान ली, तो उसके जीजा ने पेंच फंसा दिया। जीजा अपनी साली की शादी प्रेमी से रुकवाने के लिए उसी 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। पुलिस को फिर आना पड़ा और काफी मनाने के बाद जीजा टावर से उतरा। इसके बाद पुलिस तीनों को लेकर थाने चली गई। 

आहत प्रेमी 150 ऊंचे विशाल टावर पर चढ़ गया

झांसी निवासी एक युवती ललितपुर में कोतवाली तालबेहट अंतर्गत एक ग्राम पंचायत में अपने जीजा के घर पर रहती है। यहां इसी दौरान एक युवक से उसको प्रेम हो गया। इसकी जानकारी लगते ही जीजा और परिवार के लोग आए दिन उसको पीटने लगे। उस पर पाबंदियां लगा दी, जिससे प्रेमी व प्रेमिका मिल नहीं सकें। इससे आहत प्रेमी शनिवार दोपहर गांव में लगे 150 ऊंचे विशाल टावर पर चढ़ गया और नीचे उतरने के लिए प्रेमिका से विवाह की शर्त रख दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दर्जनों ग्रामीण एकत्रित हो गए।

 प्रेमिका से विवाह कराने का आश्वासन

पुलिस ने युवती को मौके पर बुलाया। सीओ कमलेश नारायण पांडेय, प्रभारी निरीक्षक विनोद मिश्र, ग्राम प्रधान ज्ञान सिंह यादव, एसआई प्रवीण यादव के समक्ष युवती ने भी युवक से विवाह की इच्छा जतायी। इस पर पुलिस ने युवक को उसकी प्रेमिका से विवाह कराने का आश्वासन देकर नीचे उतार लिया।

युवती का जीजा उसी 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया

यह मामला किसी तरह निपटा ही था कि विवाह रोकने के लिए युवती का जीजा उसी 150 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। उसने शादी होने पर टावर से कूदने की धमकी दी, जिस कारण फिर पुलिस अधिकारी मौके पर गए। लोगों की भीड़ जमा हो गयी। जीजा को शाम को किसी तरह वहां से नीचे उतारा गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जीजा, प्रेमी व प्रेमिका को थाने ले गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.