Move to Jagran APP

महुअर नदी में मिला चालक का शव

फोटो : 17 बीकेएस 115 ::: 0 हत्या कर पुल से नदी में फेंकने की आशंका 0 सेमरी टोल-प्ला़जा के पास

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jan 2020 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 06:08 AM (IST)
महुअर नदी में मिला चालक का शव
महुअर नदी में मिला चालक का शव

फोटो : 17 बीकेएस 115

loksabha election banner

:::

0 हत्या कर पुल से नदी में फेंकने की आशंका

0 सेमरी टोल-प्ला़जा के पास मिला था ट्रक, चालक-क्लीनर गायब थे

झाँसी : शिवपुरी (मप्र) के दिनारा-खड़ेरा के मध्य महुअर नदी में आज एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन एवं अन्य संसाधनों से उसकी शिनाख्त 3 दिन पहले लापता हुए ट्रक चालक के रूप हुई। उसके पास से 37,000 रुपये व मोबाइल फोन मिला।

चालक अपने क्लीनर समेत 3 दिन पहले लापता हो गया था। उनका ट्रक चिरगाँव के सेमरी टोल प्ला़जा और करगुवाँ गाँव के बीच में मिला था। ट्रक में लदे चने के बोरे गायब थे, इसमें केवल 25 बोरे ही लदे थे। कानपुर नगर के थाना काकादेव के पुरानी बस्ती निवासी बेबी पाल पत्‍‌नी सोहन लाल ने चिरगाँव पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसके पति सोहन लाल ट्रक के मालिक के साथ ही चालक भी हैं। उनके साथ क्लीनर दुलई सिरसौंद थाना अमोला, शिवपुरी (मप्र) पवन था। 11 जनवरी को पति से बात हुई, तो उन्होंने बताया था कि वो चना लादकर झाँसी से कानपुर आ रहे हैं। 2 दिन बीत जाने के बाद पति घर नहीं आये और उनका मोबाइल फोन बन्द आने लगा। चिन्तित होकर वह घर से निकली, तो ट्रक ग्राम करगुवाँ के पास खड़ा मिला। पति व क्लीनर गायब थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। आज शाम एक टीम करैरा (शिवपुरी) पुलिस के साथ उनकी तलाश कर रही थी, तभी उन्हें सूचना मिली कि दिनारा-खडे़रा के बीच महुअर नदी में एक शव पड़ा है। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने उसे बाहर निकाला। उसके पास से रुपये व मोबाइल फोन मिला। शव की पहचान चालक सोहन लाल के रूप में की गयी। पुलिस साथी की कॉल डिटेल चेक कर रही है। शक किया जा रहा है कि साथी ने घटना को अंजाम दिया है। शव मिलने की सूचना मिलते ही स्वॉट, सर्वेलन्स टीम समेत पुलिसकर्मी मौके के लिए रवाना हो गये, पुलिस ने सोहनलाल की पत्‍‌नी को भी वहाँ बुलाया है।

फोटो : 17 एसएचवाई 7 व 8

:::

नवनिर्मित आरक्षी बैरक व क्राइम ब्रांच भवन का लोकार्पण

0 पुलिस महानिदेशक ने वीडियो कॉन्फरेन्स के माध्यम से किया लोकार्पण

झाँसी : पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने आज लखनऊ के सिग्नेचर बिल्डिंग स्थित पुलिस मुख्यालय से पुलिस लाइन स्थित नवनिर्मित आरक्षी बैरक व क्राइम ब्रांच भवन का वीडियो कॉन्फरेन्स के माध्यम से लोकार्पण किया।

पुलिस महानिरीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने पुलिस महानिदेशक को बताया कि नवनिर्मित आरक्षी बैरक में 200 सिपाहियों के रहने की क्षमता है। पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा कि जिन भवनों का लोकापर्ण हो रहा है, उनमें स़फाई पर विशेष ध्यान दिया जाये। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि क्राइम ब्रांच के भवन का निर्माण होने से क्राइम ब्रांच, स्वॉट टीम, सर्वेलन्स, फील्ड यूनिट, डीसीआरबी के कार्यालय एक भवन में स्थापित होंगे। क्राइम ब्रांच निरीक्षक घनश्याम सिंह, आरक्षी अनुज कुमार, उदयवीर सिंह ने डीजीपी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक (नगर) श्रीप्रकाश द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल मिठास, क्षेत्राधिकारी (नगर) संग्राम सिंह के साथ ही सभी क्षेत्राधिकारी, आरआइ, थानेदार, उपनिरीक्षक उपस्थित रहे।

फाइल : दिनेश परिहार

समय : 10:30

17 जनवरी 2020


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.